anant tv

 इस फिल्म से अनन्या बिड़ला बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है।

 
as

बॉबी देओल के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्टर ने अपनी अपकिमंग फिल्म श्लोक- द देसी शेरलॉक की शूटिंग शुरू की शूटिंग शुरू कर दी है। बॉबी देआले ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर करके दी है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन कुणाल कोहली कर रहे हैं जो इससे पहले कुणाल 'हम तुम', 'फना', 'मुझसे दोस्ती करोगें' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन की बेटी संग नजर आएंगे बॉबी 


जानकारी के लिए बता दें, बॉबी देओल के अलावा इस फिल्म में अरबपति बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला की सिंगर बेटी अनन्या बिड़ला भी नजर आएंगी। इस फिल्म से अनन्या बिड़ला बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद अब अनन्या बिड़ला ने बॉलीवुड का रुख किया है। बता दें अनन्या इलेक्ट्रो पॉप और पॉप जॉनर के गाने गाती हैं। इसके अलावा उन्होंने सेएन किंगस्टन और एफ्रोजैक जैसे सिंगर्स के साथ कोलैब्रेट किया है। 'livin the life' उनका पहला डेब्यू सिंगल है। अनन्या बिड़ला की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। बिजनेस से दूर ग्लैमर इंडस्ट्री में अनन्या अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं। अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित भी हैं।

बॉबी देओल श्ललोक के अलावा इन फिल्मों में भी आएंगे नजर 


अब बॉबी देओल अपनी श्लोक की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हो जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर कुणाल कोहली ने इस फिल्म के लिए  फैन्स से उनके प्यार का साथ मांगा है। बॉबी ने एक्शन क्लैप की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, श्लोक …… का पहला दिन। वहीं कुणाल कोहली ने लिखा- मैं अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। 
 बॉबी देओल की दूसरी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल और अब्बास मस्तान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पेंटहाउस में नजर आएंगे।

From around the web