anant tv

 फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट का किया ऐलान

 
sd

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। इस फिल्म ने इन दोनों के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जब पहला टीजर आउट हुआ था, तो मेकर्स और स्टारकास्ट को काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था।

फिल्म के ग्राफिक्स की तुलना लोगों ने कार्टून्स से कर दी थी। जिसके बाद ‘रिलीज’ डेट को मेकर्स ने छह महीने के लिए टाल दिया था। अब एक खास अंदाज में बाहुबली एक्टर प्रभास ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

150 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘आदिपुरुष’

प्रभास ने नई रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही हनुमान चालीसा की चौपाई ‘श्रीराम काज करिबे को आतुर’ के साथ की। उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट डाला, जिस पर भगवान राम की चौपाई के साथ-साथ ये लिखा हुआ था कि आदिपुरुष की रिलीज को 150 दिन रह गए हैं, ये लिखा हुआ था।

इसी के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट के बारे में बताते हुए लिखा कि प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज हो रही है। इस पोस्ट के साथ प्रभास ने कैप्शन में लिखा, ‘राम कार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं’।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई एक्साइटमेंट

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज डेट के पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद करते हैं अपने ग्राफिक्स फिक्स कर दिए होंगे’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाऊ प्रभास सर, बहुत ही बेसब्री के साथ आपकी फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहा हूं’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चाहिए तो आप लोग और टाइम ले लो, लेकिन प्लीज वीएफएक्स फिक्स होना चाहिए’। आपको बता दें कि टीजर के कुछ दिनों बाद ही मेकर्स आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज करने वाले थे, लेकिन दर्शकों का रिस्पांस और सोशल मीडिया रिलीज के चलते उन्हें ये लेट करना पड़ा।

सैफ अली खान बने हैं फिल्म में रावण

बाहुबली स्टार प्रभास जहां इस फिल्म में भगवान राम के भूमिका में दिखाई देंगे, तो वही सनी सिंह फिल्म में उनके छोटे भाई लक्ष्मण बने हैं। कृति सेनन आदिपुरुष में पहली बार माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। उनके अलावा फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि जब फिल्म का टीजर आया था, तो सबसे ज्यादा मजाक सैफ अली खान के किरदार का ही उड़ा था और सोशल मीडिया पर कई मीम्स बन गए थे।

From around the web