anant tv

अरविंद अकेला कल्लू का नवका नटखट रोमेंटिक गाना "पहिलकी छोड़ देंगे हम" रिलीज होते हुआ वायरल

 
https://youtu.be/YSVa3EMUpgI

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है। इस गाने को आज कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल से सारेगामा हम भोजपुरी के साथ रिलीज किया गया है और यह रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इस गाने में कल्लू के नटखट अंदाज को भुनाया गया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। सारेगामा हम भोजपुरी लगातार एक से बढ़ कर एक सुपर हिट भोजपुरी गानों का कारवां बना रही है। जिसमें आज कल्लू यह नटखट रोमांटिक गाना भी जुड़ गया है। 

लिंक :       
गाना ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ के बाद सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा कि भोजपुरी भाषा किसी से कम नहीं और न ही इसकी लोकप्रियता कम है। बस जरूरत है एक क्वालिटी कंटेन्ट के साथ आने की, जिसे दर्शक दिल खोल कर प्यार और आशीर्वाद देते हैं। इस चीज को सारेगामा हम भोजपुरी ने समझा और भुनाया है। आपको जानकार हैरत होगी कि यूट्यूब पर टॉप 10 में बॉलीवुड की गानों को जगह नहीं मिला, लेकिन भोजपुरी गाने ने इस लिस्ट में जगह बनाई। उसमें भी सारेगामा हम भोजपुरी का एक गाना रहा। यह हमारे लिए गर्व की बात है और इस बात का सुकून है कि हमने जिस ट्रेंड को शुरू किया। उसे दर्शकों ने दिल खोल कर गले लगाया और दूसरे मेकर्स भी इस रास्ते पर चल निकले हैं। मेहरा ने कहा कि एक सार्थक भोजपुरी म्यूजिक में कल्लू का गाना ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ भी आपको समर्पित है। जरूर सुनिए और अपनी राय भी दीजिए। 

वहीं, कल्लू ने कहा कि गाना ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ मस्त गाना है। इसमें सबों को बेहद मजा आने वाला है। यह कमर्सियल होने के साथ बेहद मनोरंजक भी है। हमने इसे खूब इन्जॉय किया और उम्मीद है, हमारा यह गाना आप सबों के जेहान में उतर जाएगा और आपका खूब सारा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने सारेगामा हम भोजपुरी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि हम भोजपुरी इस इंडस्ट्री में एक क्रांति लेकर आई है, जिसका समर्थन सबों को करना चाहिए। तभी आपनी माटी की भाषा का स्तर ऊंचा होगा। साथ ही हम आप सबों से आग्रह करेंगे कि आप कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड चैनल को सबस्क्राइब कर लें।   

आपको बता दें कि  गाना ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ को अरविंद अकेला कल्लू ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। 

From around the web