anant tv

 साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार की फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है भोला, यह फिल्म साल 2019 में आई बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी

 
sd

 एक्टर अजय देवगन की फिल्म भोला का मोशन-पोस्टर रिलीज हो गया है। बात दें कि इस फिल्म में अजय अभिनय करने के साथ इसे खुद डायरेक्ट भी किया है। अजय ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें वह अपने माथे पर भस्म लगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें इस फिल्म में अजय देवगन नौंवी बार एक्ट्रेस तब्बू संग दिखने वाले हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है। अब फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढा दी है। साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार की फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है भोला, यह फिल्म साल 2019 में आई बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जो दर्शकों ने काफी पसंद आई थी। भोला फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म एक ड्रग माफिया पर क्रेंदित पर है। फिल्म में आपको बाप-बेटी प्यार को भी देखने को मिलेगा।

अजय ने मोशन क्लिप को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा “कौन है वो? एक अजेय बल आ रहा है #BholaaTeaserOutToday #BholaaIn3D"

अजय के इस अनाउंसमेंट पर फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कई फैन्स उनकी फिल्म को लेकर जहां कुछ एक्साइटेड दिखाई, तो लोगों ने उन्हें फिल्म के रीमेक होने पर ट्रोल भी किया है।

अजय देवगन के पास इस समय भोला के अलावा तीन बड़ी फिल्मे है, जैसे सर्कस, मैदान और नाम।

From around the web