anant tv

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक में उनकी भूमिका बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी निभाने वाले हैं।

 
sd

 पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक जिसका नाम 'अटल' रखा गया है, इस फिल्म रवि जाधव डायरेक्ट करेंगे, और यह फिल्म उल्लेख एनपी की किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंडपैराडॉक्स' पर आधारित होगी हालांकि दिलचस्प बात यह है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक में उनकी भूमिका बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी निभाने वाले हैं।

यूं तो अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस बायोपिक की अनाउंसमेंट इसी साल 28 जून को हो गई थी। लेकिन, उस समय फिल्म की स्टारकास्ट की जानकारी पब्लिक नहीं की गई थी। वहीं अब मेकर्स न केवल फिल्म में पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी का एलान किया है, बल्कि फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी भी साझा की है। बताया जा रहा है कि रवि जाधव के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा, "भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है।" ये पंक्तिया लिखने वाले महान नेता श्री.अटल बिहारी वाजपेयी जी कि भूमिका मुझे बड़े पर्दे पर साकार करने का अवसर मिल रहा है, ये मैं अपना सौभाग्य मानता हूँ! #अटल जल्द ही 

From around the web