anant tv

छोटी सरदानी फेम आकृति अग्रवाल अपने हालिया म्यूजिक वीडियो रोटे रोटे हस डूंगा में अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत रही हैं

 
akrati agarwal

प्यार भरा संगीत निश्चित रूप से हमारे दिमाग को शांत करता है, और वैसे गीत हमेशा हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जब संगीत में हमारे पसंदीदा लोगों में से एक होता है, तो हम इसे बार-बार देखने और सुन्ना पसंद करते है। अपने सोशल मीडिया और टेलीविज़न प्रदर्शनों की बदौलत एक जबरदस्त लोकप्रिय हासिल किया है अभिनेत्री, आकृति अग्रवाल ने अपने नए गाने रोते रोते हस डूंगा में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रही हैं। टेलीविजन शो छोटी सरदानी में लंबे समय तक चलने वाली अभिनेत्री, अपनी क्षमताओं से अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी।आकृति ने संगीत वीडियो में काम करना शुरू कर दिया, जिनमें से एक उनका सबसे हालिया एकल, रोटे रोटे है डूंगा है।

रोटे रोटे हस दूंगा में दो लोगों के बारे में एक प्यारी, झकझोरने योग्य प्रेम कहानी है। लड़की जीवित रहने के लिए सबसे घातक बीमारी कैंसर से लड़ रही है। उसके जीवन के उन अंतिम दिनों के दौरान, उसका प्रेमी उसे जितना संभव हो सकता है उतना अच्छा महसूस कराने के लिए उसे प्यार से पम्पेर करता है। गाने को बहुत प्यार मिलने पर और अपने उत्साह को साझा करने पर आकृति ने कहा, "मुझे गाना बहुत पसंद आया, और इसके पीछे का विचार हमें अपने जीवन में लोगों के मूल्य और इस चिंता की याद दिलाता है कि हम उन्हें किसी भी बीमारी के कारण खो सकते हैं।" पूरी टीम के साथ काम करना एक प्यारा अनुभव रहा है। हमने एक पहाड़ी इलाके में गहन प्रेम के दायरे के सुंदर स्थलों के साथ गीत को रिकॉर्ड किया। इस गाने के लिए हमें जो प्यार मिल रहा है वह काफी अद्भुत है, विशेष रूप से यह देखते हुए कि हमने अपने दर्शकों को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है क्योंकि इसकी धुन यासीर देसाई ने दी है। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरी और दीपक की केमिस्ट्री पसंद आयी, और मुझे उम्मीद है कि वे ट्रेंडिंग रील बनाकर उससे अधिक से अधिक प्यार देंगे", अभिनेत्री ने है।

 वीडियो में आकृति अग्रवाल का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है. उनके सभी फैन्स उन्हें पर्दे पर हमेशा पसंद करते हैं. आकृति को नाचना और चुलबुल होना बहुत पसंद है, जिसने उसे सोशल मीडिया पर वीडियो प्रकाशित करने के लिए प्रेरित किया। वीडियो बनाने के अपने समर्पण और जुनून के कारण, वह एक ऐसी अभिनेत्री है, जिनके पास पहले केवल कुछ मामूली प्रशंसक थे और आज उनके सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स की बड़ी फौज है।

अपने काम के बारे में अधिक बात करते हुए, आकृति कई संगीत वीडियो में भी दिखाई दी है, जिसमें गलत फ़हमी, टाटा कार देने और बत्ती गुल शामिल हैं, जिन्हें कही मिलियन से अधिक व्यूज मिले है|

From around the web