anant tv

डेलबर आर्य तू होवेन मैं होवन फिल्म में अभिनेता जिमी शेरगिल, सज्जन अदीब के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए आयेगी नज़र

 
डेलबर आर्य तू होवेन मैं होवन फिल्म में अभिनेता जिमी शेरगिल, सज्जन अदीब के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए आयेगी नज़र

डेलबार आर्य पॉलीवुड इंडस्ट्री की उन प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो दर्शकों को विस्मित करने वाले बेहतरीन प्रदर्शन देकर अपनी अपार मेहनत और समर्पण के माध्यम से सफलता का मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। उन्होंने निश्चित रूप से पीआर, फितूर और अब तू होवेन मैं होवन जैसी फिल्मों में अपने अद्भुत प्रदर्शन के कारण दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बनाई है।

 डेलबार आर्य अपने प्रदर्शन से एक बार फिर दर्शकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक को निभाने वाली अभिनेत्री पहली बार अभिनेता जिमी शेरगिल, सज्जन अदीब के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही है।अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं जिमी शेरगिल और सज्जन अदीब जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत खुश और रोमांचित हूं। कहानी कुछ ऐसी है जिसे दर्शक वास्तव में पसंद करेंगे और उन्हें हंसाएंगे जब तक उनके आँसू नहीं निकल ते, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग में जो मजा आया, वह मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक है और मैं अपने दर्शकों के लिए भावनाओं के रोलर कोस्टर का सामना करने का इंतजार नहीं कर सकती। यह जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है, जिसकी घोषणा जल्द ही की  जाएगए उनके अपडेट के लिए बने रहिये, "अभिनेत्री ने कहा।

फिल्म में कुलराज रंधावा और अनीता देवगन भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखे जायेगे। इसके अलावा, वकील सिंह द्वारा निर्देशित, फिल्म को फिल्मी प्रोडक्शंस और इंटैक्ट फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने जल्द ही आयेगी।

From around the web