anant tv

क्या ईशान खट्टर ने कर दिया सिद्धांत चतुर्वेदी और बिग बी की नातिन नव्या का रिलेशन कन्फर्म

 
shan

कॉफी विद करण के हाल के एपिसोड में सिद्धांत चतुर्वेदी, कटरीना कैफ और ईशान खट्टर पहुंचे। यहां तीनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान तीनों के पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए। सिद्धांत से करण ने पूछा कि क्या वह किसी को पसंद करते हैं? इस पर सिद्धांत ने कहा, मैं सिर्फ काम पर फोकस कर रहा हूं। फिलहाल मैं पूरी तरह सिंगल हूं। सिद्धांत के इस स्टेटमेंट के बीच ही ईशान खट्टर कूद पड़े और उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद करण जौहर के भी कान खड़े हो गए।

कौन हैं आनंदा

दरअसल, ईशान कहते हैं कि अरे इनसे आनंदा के बारे में सवाल कीजिए। करण थोड़े कन्फ्यूज हो जाते हैं और पूछते हैं आनंदा के बारे में पूछूं? क्या है आनंदा? सिद्धांत फिर टॉपिक बदलते हैं और कहते हैं, नहीं...नहीं मैं सिंगल हूं और वो भी इतना की ईशान मेरे साथ घूमता है तो वह भी सिंगल हो गया है।

क्या नव्या हैं आनंदा

ईशान के इस बात पर एक बार फिर सिद्धांत और नव्या को लेकर खबरें आने लगीं। ऐसा कहा जा रहा है कि यहां आनंदा का मतलब नव्या नंदा से है। खैर ऐसा है या नहीं यह तो सिर्फ ईशान और सिद्धांत ही जानते हैं। वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों के रिलेशनशिप की बात आई हो। इससे पहले भी कई बार दोनों को लेकर खबरें आई हैं, लेकिन सिद्धांत हमेशा इन खबरों को गलत बताते हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की फोटोज शेयर की थीं। वहीं नव्या ने भी उसी लोकेशन से अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसके बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की बात वायरल होने लगी थी।

 खैर अब दोनों के बीच क्या सच मे रिलेशनशिप है या सिद्धांत का कहना सच है कि वह सिंगल हैं, इस बारे में तो दोनों को ही पता होगा। सिद्धांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में वह फिल्म गहराइयां में नजर आए थे जिसमे दीपिका पादुकोण के साथ उनके कई बोल्ड सीन थे। इसके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे भी थीं। अब सिद्धांत फिल्म फोन भूत और खो गए हम कहां में नजर आने वाले हैं। खो गए हम कहां फिल्म में सिद्धांत, अनन्या पांडे के साथ लीड रोल में हैं।

From around the web