anant tv

Doctor G Trailer: गाइनकॉलजिस्ट बनकर बुरे फंसे

 
ayushman

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर-जी (Doctor G) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। अनेक (Anek) जैसी गंभीर फिल्म करने के बाद आयुष्मान खुराना फिर एक बार पब्लिक को हंसाने के लिए लौट आए हैं। फिल्म की कहानी एक MBBS स्टूडेंट के बारे में है जो Gynaecology डिपार्टमेंट में इकलौता मेल स्टूडेंट है। चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर? क्या है फिल्म की कहानी और कैसा है इस पर पब्लिक का रिएक्शन?

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी (महिलाओं का डॉक्टर) वाला विभाग मिल जाता है। किस्मत ऐसी गुगली डालती है कि आयुष्मान खुराना को Gynaecology में ही MBBS करना पड़ता है। अब मुश्किल ये है कि पेशेंट देखना हो या फिर क्लास लेना, हर जगह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बन जाती है।

हंसी मजाक में गंभीर विषय छूती है फिल्म
फिल्म का ट्रेलर बेशक जोरदार है और आयुष्मान खुराना ने फिर एक बार हंसी मजाक में बहुत गंभीर विषय को छूने की कोशिश की है। फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो आपके सोचने पर मजबूर कर देते हैं। मसलन जब आयुष्मान खुराना की प्रोफेसर उन्हें समझाती हैं कि ये मेल फीमेल क्या होता है? डॉक्टर तो डॉक्टर होता है। फिल्म क ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और लगता है कि आयुष्मान फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर छक्का मारने को तैयार हैं।

From around the web