anant tv

शाहरुख के लिए दुबई का प्यार कोई नया नहीं और यह वीडियो एक बार फिर से यह साबित करने के लिए काफी है।

 
as
फैन्स शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख इस फिल्म से करीब 4 साल लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे हैं। हालांकि, कुछ समय का ब्रेक पेंडेमिक की वजह से कुछ ज्यादा ही लंबा खिच गया और अब फैन्स अपने चहेते सितारे की फिल्म को लेकर बेचैन नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख की इस फिल्म का ट्रेलर दुबई में बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया गया और अब इसी मौके का मजेदार वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है।

दुबई में 'पठान' के गाने पर डांस करते दिखे शाहरुख

शाहरुख के लिए दुबई का प्यार कोई नया नहीं और यह वीडियो एक बार फिर से यह साबित करने के लिए काफी है। बुर्ज खलीफा पर 'पठान' के ट्रेलर रिलीज का मजा लेने के लिए वहां हजारों की संख्या में फैन्स भी इंतजार कर रहे थे। इन फैन्स को मजा तो तब आ गया जब ट्रेलर के साथ-साथ खुद वहां शाहरुख भी पहुंच गए। इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने 'पठान' के गाने पर डांस भी किया। शाहरुख खान का यही वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

शाहरुख के लिए चियर करते दिखे हजारों फैन्स

इस मौके के कई वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें 'पठान' के ट्रेलर को देखकर लोग एक्टर के लिए चियर करते दिख रहे हैं। यहां से शाहरुख खान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं, 'पठान के घर में पार्टी करोगे तो मेहमाननवाजी के लिए तो आएगा।' शाहरुख को देखकर उनके फैन्स चीखते-चिल्लाते दिख रहे हैं।

25 जनवरी को फिल्म हो रही रिलीज

यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से फिल्म को लेकर खास निर्देश भी है। कोर्ट की तरफ से यशराज फिल्म्स को निर्देश जारी किया गया है जिसमें फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कुछ बातें कही गई हैं. इस निर्देश में कहा गया है कि 'पठान' के हिंदी में ऑडियो डिस्क्रिप्शन, सबटाइटल्स और क्लोज कैप्शन्स रेडी किए जाएं ताकि जो देख और सुन नहीं सकते, उनके लिए भी ये फिल्म देखना आसान हो जाए। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में ज़ॉन आतंकवादी के रोल में नजर आएंगे और वहीं शाहरुख का किरदार देशभक्त पठान का है।

From around the web