anant tv

 फेमस कॉमेडियन महमूद के बेटे अली आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं।

 
as

सिंगर लकी अली ने अपनी आवाज के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फेमस कॉमेडियन महमूद के बेटे अली आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। लकी अली ने म्यूजिक इंडस्ट्री के रिटायरमेंट के फैसले ने सभी को हैरत में डाल दिया था। एक पुराने इंटरव्यू में लकी अली ने बॉलीवुड छोड़ने की काफी शॉकिंग वजह बताई थी।

लकी अली लेजेंडरी एक्टर- फिल्ममेकर महमूद के बेटे हैं ,लकी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में सुनोह एल्बम से कीं। उस वक्त लकी 37 साल के थे। लकी को उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक साल 2000 में आई फिल्म  'कहो न प्यार है' में मिला था। साल 2001 में रिलीज हुआ लकी अली का एल्बम 'गोरी तेरी आंखे' को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। ये लकी की आवाज का ही जादू था कि उनका बैक टू बैक सभी एल्बम हिट हो रहे थे। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म तमाशा के बाद लकी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। 

साल 2017 में लकी के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले ने सभी को शॉक कर दिया। लकी से जब बॉलीवुड छोड़ने के पीछे की वजहों को लेकर सवाल पूछा गया तो सिंगर ने बताया थी कि यहां बदतमीजी बहुत है, बीते कुछ सालों में बॉलीवुड काफी बदल गया है। अब जिस तरह की फिल्में बॉलीवुड में बन रही हैं उनमें कुछ भी सीखने या प्रेरणा लेने लायक नहीं होता। इन दिनों बॉलीवुड में जिस तरह की फिल्में बन रही उनका समाज पर बहुत गलत प्रभाव पड़ रहा है। इन फिल्मों की वजह से आज कल लोग ज्यादा हिंसक होते जा रहे हैं।

From around the web