anant tv

फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान अगले साल की शुरुआत में अबू धाबी में होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के प्रस्तोता होंगे।

 
sd

फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान अगले साल की शुरुआत में अबू धाबी में होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के प्रस्तोता होंगे। अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार समारोह लगातार दूसरे साल अबू धाबी के यास आइलैंड में होगा और यह नौ से 11 फरवरी तक चलेगा।

संगीतमय कार्यक्रम आईफा रॉक्स गीतनृत्यफिल्म और फैशन का भव्य रूप होगा और इसमें अमित त्रिवेदीबादशाहन्यूक्लेया और सुनिधि चौहान जैसे कुछ लोकप्रिय कलाकार मंच पर प्रस्तुति देंगे। जौहर ने कहा कि वह इस बार आईफा रॉक्स का प्रस्तोता बनने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मेरा पिछले दो दशकों में आईफा के साथ खास जुड़ाव रहा है। फराह के साथ मंच पर धूम मचाना खुशी की बात होगी।

पिछली बार अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ आईफा रॉक्स की प्रस्तोता रहीं खान ने कहा कि वह एक बार फिर इस कार्यक्रम की सह-प्रस्तोता बनने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खानरणवीर सिंहवरुण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन आईफा वीकेंड एंड अवार्ड्स 2023’ में प्रस्तुति देंगे। अभिनेता अभिषेक बच्चनफरहान अख्तर और मनीष पॉल पुरस्कार समारोह के प्रस्तोता होंगे। इस पुरस्कार समारोह के लिए टिकटों की बिक्री बृहस्पतिवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

From around the web