anant tv

जॉर्जिया एंड्रयानी अपनी पुरानी यादो को दोहराते कहती है, "मुंबई में नई होने के कारण शुरुआत  में लोगो ने बहोत ही ज्यादा मुझे बेवक़ूफ़ बनाया " जानिए अभी

 
https://youtu.be/pnWFmLQfruo


जॉर्जिया एंड्रयानी, जो शहर की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है, और हमेशा अपने तेजस्वी और प्रयासशील व्यक्तित्व से दर्शकों को चकित किया है। जॉर्जिया वास्तव में एक नर्म दिल व्क्यती हे  जो हमेशा अपनी चमकदार मुस्कान के साथ बिखेरना सुनिश्चित करती है। अभिनेत्री हमें कुछ पुरानी बाते याद दिलाती है जहां उन्होंने मुंबई मे नयी होने के कारन कैसे लोगो ने उन्हें मासूम समझ उसका फायदा उठाया और पैसे के लिए उसे ठग लिया।

जॉर्जिया ने हाल ही में मुंबई मेरी जान, नामक मिडडे का एक इंटरव्यू किया । अभिनेत्री ५ साल से मुंबई में रह रही हे , उनके इनिशियल अनुभव और चुनातियों के बारे में खुलासा किया । अभिनेत्री ने कहा, "मेरे पास एक नौकरानी थी जो हर दिन आती थी और जैसा कि मुझे पता नहीं था कि कैसे उन्हें पे किया जाता हे , वह मुझसे दो घंटे के लिए बहुत सारे पैसे चार्ज करती थी, और लोगो ने मुझे मासूम समझकर मेरा इस बात का फायदा उठाया , और शुरुआत में कभी-कभी, रिक्शा से जाते वक्त, रिक्शा वाले मुझसे एक जगह जानेकी कीमत तीन गुना ज्यादा लेते थे  | लेकिन मुंबई में इतना भी नहीं होता क्योंकि मुंबई में बहुत ईमानदारी है, जैसे लोग आपको ऐसे ही नहीं ले जाएंगे क्योंकि आप सिर्फ परदेश से हो । यह जयादा दिल्ली में हुआ जब मैं यहां आई, मुंबई में नहीं" अभिनेत्री का कहना है।

देखिये इंटरव्यू अभी


जॉर्जिया, जिसे वास्तव में भारत और भारतीय संस्कृति से प्यार है, उन्होंने वास्तव में अपने अनुभव और इच्छाओं के बारे में बहुत कुछ खुल कर बात की और यहां तक कि मुंबई के दादर को अपनी पसंदीदा जगह भी बताई ।

From around the web