anant tv

शैलेश की जगह कोई और एक्टर, बतौर तारक मेहता बनकर आ रहे हैं।

 
as

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कुछ दिनों से अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक के बाद एक करके स्टार्स के शो छोड़ने की खबर आ रही है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो से अलविदा कह दिया है। शैलेश शो में नजर भी नहीं आ रहे थे। फैंस भी तारक मेहता के शो में नजर नहीं आने से निराश थे और अब मेकर्स ने दर्शकों की निराशा दूर करने के लिए तारक मेहता की एंट्री करवा दी है। हालांकि शैलेश की जगह कोई और एक्टर, बतौर तारक मेहता बनकर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में खबर आई कि शैलेश की जगह शो में अब एक्टर सचिन श्रॉफ, तारक मेहता का किरदार निभाएंगे और इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमे सचिन की झलक दिखाई दे रही है। प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि तारक की पत्नी अंजलि मेहता को एक आवाज सुनाई देती है जो गणेश आरती गा रहे होते हैं। इसके बाद अंजलि उस आवाज की तरफ जाती है। वहीं बाकी घोकुल धाम वासी भी उसी आवाज को ध्यान से सुनते हैं।

प्रोमो में सचिन का चेहरा पूरा तो नहीं दिखाया, लेकिन उनकी आंखें, हाथ और बैक से उन्हें दिखाया है। प्रोमो शेयर कर लिखा हया है, आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए।

From around the web