anant tv

 यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी और लेडी गागा जोकर के सीक्वल में हार्ले क्वीन के रोल में दिखेंगी

 
AS

हॉलीवुड सिंगर और एक्टर लेडी गागा ने हाल ही में कंफर्म किया है कि वो जोकर फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का म्यूजिकल टीजर शेयर करते हुए 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' में होने की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म में लेडी गागा, जॉकिन फीनिक्स के अपोजिट नजर आएंगी।

हार्ले क्वीन होंगी लेडी गागा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी और लेडी गागा जोकर के सीक्वल में हार्ले क्वीन के रोल में दिखेंगी। 7 जून को फिल्म के डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने स्क्रीनप्ले कवर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और खुलासा किया था कि फोली ए ड्यूक्स फिल्म का सबटाइटल है।

जॉकिन फिनिक्स होंगे जोकर के रोल में
जॉकिन फिनिक्स इस फिल्म में जोकर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। बता दें, जॉकिन को 2019 में आए जोकर के पहले पार्ट के लिए बेस्ट एक्टर के लिए ऑस्कर दिया गया था। जोकर को 92वें अकेडमी अवॉर्ड्स में सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्म के टीजर में बैकग्राउंड म्यूजिक लेडी गागा के सॉन्ग चीक टु चीक को दिया गया है। यह सॉन्ग गागा के म्यूजिक करियर का सबसे शानदार सॉन्ग है।

लेडी गागा को किया जा रहा है ट्रोल
लेडी गागा की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'मैं आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।' दूसरे ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा काम करेंगी।' कुछ लोगों ने गागा को क्रिटिसाइज करते हुए लिखा, 'वह इसे बर्बाद कर देंगी।' दूसरे ने लिखा, 'हम नहीं चाहते कि आप इतनी अच्छी फिल्म को बर्बाद करें। आप अच्छी एक्ट्रेस नहीं है और आपको सिर्फ अपने म्यूजिक पर ध्यान देना चाहिए।'

अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 4 अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी। फिल्म के पहले पार्ट ने दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर, यानी की 107 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इसी के साथ यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म कहानी एक मानसिक रूप से बीमार कॉमेडियन आर्थर फ्लेक की है। आर्थर की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में हुए इंसिडेंट उसे क्राइम वर्ल्ड में ले जाते हैं।

From around the web