anant tv

अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयदीप अहलावत और मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली है। 

 
sd

 एक एक्शन हीरो के लिए एक मूल संख्या अमर जलाल और फरीदकोट का हिट सिंगल, जेड़ा नशा, आगामी ‘एन एक्शन हीरो के लिए रिक्रिएट किया गया, इस सांग का टीजर का रिलीज हो गया है, और इस सांग में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही थिरकते हुए नजर आ रहे है। 

म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने सांग का टीजर रिलीज किया है, कैप्शन में लिखा, "क्या आप एक बार फिर #JehdaNasha की धुन में मदहोश होने के लिए तैयार हैं? कल बाहर आ रहा है!" 

फुल सांग आज रिलीज होगा। गाने को अमर जलाल, आईपी सिंह, योहानी और हरजोत कौर ने गाया है, संगीत तनिष्क बागची ने इसे रिक्रिएट किया है, और गीत अमर जलाल द्वारा लिखा गया है। गाना आज रिलीज होगा। टीज़र में नोरा फतेही अपने सुपर ग्लैमर अवतार में नजर आ रही है, और आयुष्मान खुराना भी हैंडसम दिख रहे है। 

आपको बता दें कि अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयदीप अहलावत और मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली है। फिल्म एक थ्रिलर है, जिसमें एक एक्शन स्टार के हाथों एक फेन की हत्या हो जाती हैं, लेकिन फेन, एक लोकल पॉलिटिशियन का भाई होता है, जो अपने भाई का मौत का बदला लेने के लिए लंदन तक पहुँच जाता है। फिल्म आगामी 2 दिसंबर को सिनेमा हॉल्स में रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है। वही जल्द ही आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी दर्शकों के बीच जल्द धमाल मचाने वाला है!

From around the web