anant tv

"खतीजा वास्तव में अपने काम को लेके बहोत ही ज्यादा मेहनती है " कहते हे अभिनेता अभिषेक बनर्जी खतीजा के साथ उनके शो "द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस" में काम करने पर

 
"खतीजा वास्तव में अपने काम को लेके बहोत ही ज्यादा मेहनती है " कहते हे अभिनेता अभिषेक बनर्जी खतीजा के साथ उनके शो "द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस" में काम करने पर

बॉलीवुड इंडस्ट्री उन ग्लैमरस इंडस्ट्री में से एक है जो अपने साथ ग्लैम और प्रसिद्धि लेके आते हे।  गिने चुने महत्वाकांक्षी अभिनेते चुनौतियों और कड़ी मेहनत  करने के बाद इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाते हे और ऐसा ही एक नवोदित सितारा हमारी पसंदीदा अभिनेत्री खतीजा है, जिसे टिनसेलटाउन में "द कैरेबियन देसी गर्ल" के नाम से जाना जाता है। कैरेबियन आइलैंड से होने वाली अभिनेत्री खतीजा ने 2017 में वेब सीरीज "रागिनी एमएमएस" में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसे जनता से काफी सराहना मिली। तब से, अभिनेत्री ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा।

खतीजा , एक बार फिर,अपने आगामी शो, "द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस"अभिनेता अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह के साथ हमारे दिलों पर राज करने के लिए तैयार है।
खतीजा जैसे अध्भुत कलाकार के साथ काम करने के अपने अनुभव पर अभिषेक कहते हैं, "खतीजा वास्तव में अपने काम को लेके बहोत ही ज्यादा मेहनती है और वह तब तक प्रयास  करती रहती है जब तक कि वह सही से निकल क्र नहीं आता ।"

कड़ी मेहनत और समर्पण ही हर अभिनेता को भूमिका के प्रति अधिक प्रतिबद्ध बनाता है और इस वजसे वह रोल एक बेहतरीन रूप में निखर कर  हे । खतीजा कितनी मेहनती हैं, इस बारे में और बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "इतने लंबे समय तक देश से दूर रहने के बाद भी वः अपनी हिंदी लाइन्स इतने शुद्धता से बोल लेती जिसे सुन्ना आश्चर्यजनक था.. खतीजा बहोत ही ज्यादा मजेदार और एक अद्भुत सह कलाकार हे  "

यह शो निर्देशक और निर्माता राज शांडिल्य द्वारा निर्मित किया गया है, जिन्होंने ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी वेलकम और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है।  "द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस"  वूट पर रिलीज होगी।

 काम के मोर्चे पर, खतीजा आने वाले समय में बहोत ही चल्लेंजिंग रोल्स में दिखी जाएगी, जिसकी घोषणा बहोत ही जल्द की जाएगी।

From around the web