anant tv

एमएक्‍स प्‍लेयर की नई वेब सीरीज 'धारावी बैंक' देश की आर्थ‍िक राजधानी में बसे भूलभुलैया जैसी गलियों से एक पावर-पैक कहानी कहती है

 
sd

 मुंबई में धारावी एक ऐसी जगह है, जहां दस लाख से अधिक लोग रहते हैं, लेकिन धारावी की गलियां उतनी भी सीधी नहीं हैं, जितनी वह एक नजर में देखते हुए समझ आती हैं। एमएक्‍स प्‍लेयर की नई वेब सीरीज 'धारावी बैंक' देश की आर्थ‍िक राजधानी में बसे भूलभुलैया जैसी गलियों से एक पावर-पैक कहानी कहती है। थलाइवा इन गल‍ियों का राजा है, उसकी हुकूमत चलती है यहां। 30 हजार करोड़ का ऐसा साम्राज्‍य जिसके आगे मुंबई पुलिस भी बेबस है। 

इस वेब सीरीज से सुनील शेट्टी अपना ओटीटी डेब्‍यू कर रहे हैं। वह सीरीज में 'धारावी बैंक' के किंगपिन - थलाइवन के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि थलाइवन को टक्‍कर देने के लिए मुंबई पुलिस का जेसीपी जयंत गावस्कर भी पत्‍थर की तरह सामने खड़ा है। सीरीज में यह रोल विवेक निभा रहे हैं।  

ट्रेलर में हमें धारावी की गलियों के भीतर झांकने का मौका मिलता है। जेसीपी जयंत गावस्‍कर को धारावी की 30,000 गलियों में छिपे 30,000 करोड़ रुपये के साम्राज्य को जड़ से खत्‍म करना है। परिवार, सम्‍मान और ताकत के साथ ही वर्चस्‍व की इस लड़ाई में जीत किसकी होगी, यह तो वेब सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

सीरीज को समित कक्कड़ ने डायरेक्‍शन किया है, और जी-स्टूडियोज ने प्रोडूस, इस सीरीज में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनगर, रोहित पाठक, जयवंत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा भी महत्‍वपूर्ण रोल में हैं।

इसी महीने 19 नवंबर से सीरीज के सभी एपिसोड एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्ट्रीम होंगे।

From around the web