anant tv

पाखी हेगड़े की दमदार फिल्म 'शिवा का सूर्या' मुंबई और यूपी में हुई रिलीज़ 

 
पाखी हेगड़े की दमदार फिल्म 'शिवा का सूर्या' मुंबई और यूपी में हुई रिलीज़ 

भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक कई सुपरहिट फिल्मे दी है और अब भी उनके अभिनय के लाखो दीवाने है। पाखी हेगड़े की फिल्म 'शिवा का सूर्या' आज मुंबई और यूपी में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के रिलीज़ के बाद फिल्म को दर्शको द्वारा काफी प्यार मिल रहा है और एक बार फिर पाखी हेगड़े के अभिनय और उनके दमदार डांस अंदाज को देखकर दर्शको में एक खास उत्त्साह देखा जा रहा है। 
पाखी हेगड़े इन दिनों अपने एक टीवी शो को लेकर काफी व्यस्त है लेकिन अपनी फिल्म 'शिवा का सूर्या' के लिए वे काफी उत्त्साहित है और उन्होंने अपने फैंस से भी इस फिल्म को देखने का आग्रह किया है। इस फिल्म का निर्देशन सुब्बाराव गोसांगी ने किया है जिन्होंने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मे की है। यह फिल्म में दर्शको का साउथ का खास स्टाइल भी देखने को मिल रहा है क्योंकि फिल्म को साउथ स्टाइल में शूट किया गया है। 

आपको बता दे की फिल्म 'शिवा का सूर्या' में साउथ के चर्चित एक्टर शिव कान्तिमणि और भोजपुरी एक्टर निसार खान भी पाखी हेगड़े के साथ नजर आ रहे है। साथ ही फिल्म में प्रीती शुक्ला, देव सिंह,मन्टुलाल,हैरी जोशी , नीलम, संजीव वर्मा ,बबिता सिंह,प्रकाश जैस,सहित अन्य कलाकार नजर आ रहे है .

फिल्म के निर्माता गन्ता श्रीनिवास राव और कोल्लिपुर श्रीनिवास है। डायरेक्टर सुब्बाराव गोसांग है। म्यूजिक ओम झा और डीओपी सूर्या प्रकाश है। आर्ट शेरा का है। कोरिओग्राफर रेडी राजू, बैकग्राउंड म्यूजिक जेबू , एक्शन रामकृष्ण और एडिटर संतोष हड़वड़े है। 

From around the web