anant tv

Code Name Tiranga में हार्डी संधू के साथ ऐक्शन अवतार में होंगी परिणीति चोपड़ा

 
ASDAD

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर एक्टर हार्डी संधू की जोड़ी जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएगी। परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथों में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' से हार्डी संधू ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथों में बंदूक लिए खड़ी हैं। परिणीति के चेहरे पर काफी चोटों के निशान हैं जिसे देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म में आपको भरपूर ऐक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक रॉ एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में हार्डी के किरदार को लेकर मेकर्स ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

पोस्टर रिलीज के बाद से ही फिल्म दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बेहद एक्ससाइटेड है। रॉ एजेंट होने के वजह से फिल्म में परिणीति चोपड़ा कई देशों की यात्रा करती नजर आएंगी। 

हालांकि अब तक हार्डी संधू के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने पसंदीदा कलाकार और पंजाबी मुंडे हार्डी संधू के साथ काम को लेकर बेहद उत्साहित है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।

From around the web