anant tv

आर माधवन जल्द  'धोखा राउंड डी कार्नर' फिल्म में नजर आएंगे।

 
z
आर माधवन जल्द  'धोखा राउंड डी कार्नर' फिल्म में नजर आएंगे। 'राकेट्री- द नम्बी इफेक्ट' की सफलता के बाद एक्टर आर माधवन दर्शकों के लिए  अपनी अगली फिल्म ‘धोखा’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जिसमें आर माधवन , खुशाली कुमार,अपारशक्ति खुराना और 'द कश्मीर फाइल्स' फेम दर्शन कुमार नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म से खुशाली कुमार बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। 

फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक और सस्पेंस से भरा हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत में अपारशक्ति खुराना, आर माधवन को घर के अंदर आने की इजाजत देता है और पूछता है, पैसे लाए हो ? जवाब में आर माधवन कहते हैं, हां पूरे पैसे लाया हूं। अंदर घुसते हुए आर माधवन अपनी पत्नी सांची से पूछते हैं सांची क्या तुम ठीक हो?  सांची का रोल निभा रही खुशाली कुमार का जवाब न  सिर्फ आपके होश उड़ा देगा बल्कि आपको बहुत कुछ सोचने पर भी मजबूर कर देगा।  

ट्रेलर में आगे आप देखेंगे कि आर माधवन और खुशाली कुमार एक अर्बन कपल है ,दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। तभी अचानक आर माधवन टीवी में एक न्यूज़ देख कर भागने लगते हैं। आर माधवन एक बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर चिल्लाते हैं प्लीज मुझे अंदर जाने दो अंदर मेरी पत्नी अकेली है , ट्रेलर के अगले कुछ मिनट न सिर्फ बेहद रोमांचित करने वाले हैं और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ।   

ट्विस्ट टर्न और सस्पेंस ड्रामा से भरे इस फिल्म में आपको सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है।

From around the web