anant tv

फिल्म पर बढ़ते विवाद को लेकर करीना कपूर खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा

 
as

बीते कई दिनों से लगातार आमिर खान और करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का मई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही इसके बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर दी गई करीना की एक स्टेटमेंट सुर्खियों में आ गई है।

फिल्म पर बढ़ते विवाद को लेकर करीना कपूर खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा, फिल्म को लेकर सभी की अपनी राय होगी। तो बस। अगर यह एक अच्छी फिल्म है, तो मुझे विश्वास है कि यह किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी, काफी हद तक, इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी ही होगी। मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाती हैं।''

करीना ने आगे कहा, बेशक, लोगों को अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है। इसके लिए आजकल अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भी हैं। जिसपर सभी की बहुत आसान पहुंच है। इसलिए आपको कुछ बातों को नज़रअंदाज़ करना सीखना होगा। नहीं तो जिंदगी जीना मुश्किल हो जाएगा। और इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती। मैं जो कुछ भी पोस्ट करना चाहती हूं उसे पोस्ट करती हूं।

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर वह आगे बढ़ता जाता है। फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।

From around the web