anant tv

रेमो डिसूजा मदद के लिए आए आगे, ‘DID Super Moms’ की प्रतियोगी वर्षा का चुकाया कर्ज

 
remo

मुंबई : बॉलीवुड कोरियोग्राफर और ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के जज रेमो डिसूजा शो में एक प्रतियोगी का कर्ज चुकाकर उसकी मदद करने के लिए आगे आए।

वर्षा बुमरा ने ‘‘ले गई’’ गाने पर अपने डांस मूव्स से सभी का ध्यान खींचा। लेकिन जजों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी वर्षा नाखुश नजर आईं। जब अभिनेत्री और जज भाग्यश्री ने उनसे पूछा, तो उन्होंने खुलासा किया कि कुछ साहूकार, जिनसे उन्होंने अपने परिवार के खचरें को पूरा करने के लिए सालों पहले पैसे उधार लिए थे, शो में शामिल होने के बाद से ही उनका पीछा कर रहे हैं, जिससे उनकी रिहर्सल प्रभावित हो रही है। यह सुनकर रेमो ने उनका कर्ज चुकाकर उनकी मदद करने का फैसला किया।

रेमो ने कहा, ‘‘मैं शो देखने वाले लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि प्रतियोगियों को इस शो में प्रदर्शन करने के लिए कोई वेतन नहीं मिलता है, वे यहां अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए हैं। ऐसा कहने के बाद, मुङो यकीन है कि ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के बाद , वर्षा अपने परिवार की मदद करने के लिए पर्याप्त पैसा कमाएगी। लेकिन फिलहाल, हम उसे प्रदर्शन करने के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं।’’

‘‘इसलिए, किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि उन्हें शो से पैसे मिल रहे हैं। उसकी स्थिति को देखते हुए, मैं वास्तव में वर्षा का कर्ज चुकाकर उसकी मदद करना पसंद करूंगा ताकि वह पूरी तरह से अपने रिहर्सल पर ध्यान केंद्रित कर सके और किसी भी साहूकार से विचलित न हो।’’ रेमो डिसूजा, भाग्यश्री और उर्मिला मातोंडकर द्वारा जज किए गए ‘‘डीआईडी सुपर मॉम्स’’ का प्रसारण जी टीवी पर होता है।

From around the web