anant tv

कमाल राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- रात के वक्त लंदन में ट्रेन से सफर करना मजेदार होता है

 
SD

सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड फिल्मों का अपने ही अंदाज में रिव्यू करने वाले KRK सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते हैं, हालांकि बावजूद इसके वह लोगों के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल वीडियो शेयर पोस्ट करते रहते हैं। KRK ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अंधेरी सर्द रातों में एक रेलवे स्टेशन पर खड़े हैं।

सर्द रातों में सफर करने निकले KRK
कमाल राशिद खान इस वीडियो में हमेशा की तरह हाई नेट टीशर्ट के ऊपर शर्ट और कोट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर हैट पहना हुआ है और चश्मा लगा रखा है। कमाल राशिद खान इस वीडियो में बता रहे हैं कि अब मैं एक शहर से दूसरे शहर तक ट्रेन से सफर कर रहा हूं। जो कि लंदन की लाइफलाइन है।

टीशर्ट के चलते ट्रोल हुए कमाल आर खान
कमाल राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- रात के वक्त लंदन में ट्रेन से सफर करना मजेदार होता है। इस वीडियो में कमाल राशिद खान ने अपनी हाई नेक टीशर्ट को चेहरे तक ऊपर कर रखा है ताकि वह ठंड से बच सकें। इसी बात पर लोगों ने उनका मजाक बनाया है और कमेंट सेक्शन में कई दिलचस्प कमेंट किए  हैं।

ट्रोल बोले- सर बैंक लूटने जा रहे हो क्या?
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- सर आप बैंक लूटने जा रहे हैं क्या? दूसरे ने इसी पोस्ट पर लिखा- देशद्रोही-2 कब आ रही है भइया? कुछ लोगों ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कमाल राशिद खान को ट्रोल किया है। बता दें कि KRK अपनी ज्यादातर फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी फिल्मों की बुराई करते रहते हैं।

From around the web