anant tv

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री, इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी।

 
sd

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने असम में अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग शुरू कर दी है। 2019 में रिलीज मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद यह फिल्म उनका दूसरा निर्देशन है।

अभिनेत्री ने पहले काजीरंगा और कार्बी आंगलोंग जैसी जगहों पर फिल्माने के स्थानों की तलाश की थी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “असम में नाइट शिफ्ट”

तस्वीर में, वह सर्दियों के कपड़े पहने हुए लिलिपुट मॉनिटर को देखते हुए वीडियो गांव में बैठी देखी जा सकती है।

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री, इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी। यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना की कहानी बताएगी जब देश में आपातकाल गांधी द्वारा लगाया गया था जो उस समय के प्रधान मंत्री थे। आपातकाल की 21 महीने की अवधि 1975 से 1977 तक प्रभावी थी, आधिकारिक तौर पर राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद द्वारा संविधान के अनुच्छेद 352 के तहत प्रचलित आंतरिक गड़बड़ी के कारण जारी किया गया था। इसे 21 मार्च, 1977 को वापस ले लिया गया था।

फिल्म में सतीश कौशिक, विशाख नायर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, अनुपमा खेर और मिलिंद सोमन जैसे अन्य कलाकार भी नजर आने वाले है। 

इमरजेंसी के अलावा, रनौत जल्द ही सर्वेश मेवाड़ा की तेजस' में भारतीय वायु सेना के पायलट का रोल निभाते नजर आएगी, और द अवतार: सीता में हिंदू देवी सीता की भूमिका निभाएंगे।

From around the web