anant tv

भोजपुरी फिल्म 'भारत माता की जय' की शूटिंग  16 सितंबर से सांसद रवि किशन के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में

 
भोजपुरी फिल्म 'भारत माता की जय' की शूटिंग  16 सितंबर से सांसद रवि किशन के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में

ब्राइट सन प्रस्तुत मशहूर बाहुबली फिल्म अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित स्टारर भोजपुरी फिल्म 'भारत माता की जय' की शूटिंग 16 सितंबर से गोरखपुर के सांसद रवि किशन के संसदीय क्षेत्र में होगी। यह फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग होगी। इसको लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग काफी शानदार रही है। ये कहना है फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह का। उन्होंने बताया कि  'भारत माता की जय' बेहद शानदार कॉन्सेप्ट से बनने वाली फिल्म है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया जा रहा है। हमने अभी एक शेड्यूल पूरा किया है, जिसमें सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट दिया है। साथ ही फिल्म के निर्माता सतीश पोद्दार का सहयोग अभूतपूर्व रहा है। उम्मीद है कि हमारा दूसरा शेड्यूल भी शानदार होगा और हम एक सार्थक फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आएंगे। 

वहीं, निर्माता सतीश पोद्दार ने कहा कि फिल्म निर्माण एक कला है और अच्छी फिल्म बनाना मेरा मकसद है। इसलिए हम अपनी फिल्म 'भारत माता की जय' के निर्माण में कोई समझौता नहीं कर रहे हैं और कहानी की डिमांड के अनुसार हम फिल्म पर काम कर रहे हैं। इसके तहत अब हम भोजपुरी को ख्याति और बुलंदियों तक ले जाने वाले अभिनेता और सांसद रवि किशन के संसदीय क्षेत्र में शूट करने वाले हैं।  यहाँ का लोकेशन रवि किशन की तरह ही खुशमिजाज और रमणीय है। दर्शकों को यह लोकेशन बेहद पसंद भी आती है। उन्होंने कहा कि बाबा गोरखनाथ की कृपया हमारी फिल्म पर होगी और हम एक अच्छी फिल्म लेकर दर्शकों के समक्ष आने वाले हैं। 

आपको बताया दें कि  'भारत माता की जय' एक शानदार देशभक्ति फिल्म होने वाली है।  निर्माता सतीश पोद्दार है। फिल्म  एक्शन, इमोशन, देश प्रेम से ओत प्रोत है। इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, पायस पंडित, सुशील सिंह,उमेश सिंह, अमित शुक्ला,बृजेश त्रिपाठी, लोटा सिंह, संजय वर्मा ,राहुल श्रीवास्तव, रामजन साह, अनूप अरोड़ा ,सी पी भट्ट , विनीत विशाल और संजय सिंह मुख्य भूमिका में हैं। लेखक एस के चौहान हैं। म्यूजिक मधुकर आनंद हैं। एक्शन प्रदीप खड्का हैं।

From around the web