anant tv

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद से वो अब ठीक हैं।

 
sd

 मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में शेयर की। यह पोस्ट उनके फैंस को परेशान कर दिशा। सुरों से जादू बिखेरने वाली सिंगर श्रेया घोषाल ने शॉकिंग खुलासा किया। कॉन्सर्ट में बिजी चल रहीं श्रेया ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। इसके बाद डॉक्टर्स उनका ट्रीटमेंट करने में जुट गए।

इमोशनल हुईं श्रेया
श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद से वो अब ठीक हैं। और इस हादसे के बाद इलाज से ठीक हुईं श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया।

इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल लिखती हैं- आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड, फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है। टीम ने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है।

शुभचिंतकों और डाक्टरर्स की केयर से वापस आ सकी आवाज
श्रेया यहीं नही रूकतीं वह आगे लिखती हैं- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। उन्होंने लिखा शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी।

इसके बाद श्रेया ने न्यूयॉर्क एरिना में तीन घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गाना भी गाईं। श्रेया ने लिखा- थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। हालांकि श्रेया का यूएस टूर खत्म हो गया है। 

From around the web