anant tv

शुभमन गिल और सारा अली खान वाकई कर रहे हैं डेटिंग

 
asdada

  शुभमन के बर्थडे पर उनके दोस्त ने ऐसा पोस्ट किया कि अफेयर की सुगबुगाहट तेज हो गई है। क्रिकेटर खुशप्रीत सिंह औलख ने शुभमन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और पोस्ट मे इशारों 'सारा' का नाम भी लिखा है। हालांकि अब उनका पोस्ट डिलीट हो गया है लेकिन इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वैसे कुछ लोग इस बात से भी कन्फ्यूज हैं कि खुशप्रीत ने सारा अली खान या सारा तेंदुलकर किसकी ओर इशारा किया था

दोस्त ने पोस्ट कर लिखा- बहुत सारा प्यार

क्रिकेटर शुभमन गिल के बर्थडे पर उनके खास दोस्त खुशप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इसमें  लिखा था- सबसे ज्यादा तंग करने वाले , गूगल ग्रेजुएट बेबी को , जन्मदिन की बहुत मुबारकबाद। लेकिन सच में तुम्हारे बिना मेरी लाइफ बिल्कुल बेकार होती। मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान तुम्हें बहुत ज्यादा सफलता, बहाने ,गूगल का ज्ञान और सबकी तरफ से बहुत SARA प्यार दे।


फैंस हुए कंफ्यूज 

हालांकि खुशप्रीत की पोस्ट के बाद फैंस थोड़े से कंफ्यूज हो गए हैं कि उनका इशारा सारा अली खान की तरफ था या सारा तेंदुलकर की ओर। इससे पहले क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता रहा है। लेकिन हाल ही में शुभमन और सारा को साथ डिनर करते देखने के बाद से कहा जा रहा है कि सारा और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

From around the web