anant tv

सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाल ही में जन्मदिन था। इस बीच वे अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। वह जल्द मिशन मजनू में नजर आएंगे।

 
dsf

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा मिशन मजनू की स्पेशल स्क्रीनिंग पर साथ नजर आए है। दोनों को मीडिया के कैमरे में कैद किया गया है। जब पैपराजी ने दोनों से साथ में फोटो देने की अपील की, तब कियारा आडवाणी शर्माती नजर आई। मिशन मजनू की टीम ने मंगलवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी के होने के चलते सभी का ध्यान उन पर चला गया। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाल ही में जन्मदिन था। इस बीच वे अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। वह जल्द मिशन मजनू में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा रश्मिका मंदाना की अहम भूमिका है। यह एक स्पाई फिल्म है। मिशन मजनू की टीम ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार की रात को रखी थी। कियारा आडवाणी की उपस्थिति ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। गौरतलब है कि दोनों को लेकर खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खड़ी थी। ऐसे में फोटोग्राफर ने दोनों को साथ में पोज करने के लिए कहा। इस बात पर कियारा आडवाणी ने शर्माते हुए कहा, ‘टीम के साथ लीजिये।’

कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट किया करते हैं। दोनों की शादी की कई डेट्स भी जारी हो चुकी है। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों फरवरी में शादी करने वाले हैं लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा इसे खारिज कर दिया था। स्क्रीनिंग के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। वह निर्देशक मिलाप जावेरी से भी बात कर रहे हैं।

वीडियो में फोटोग्राफर को चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। ‘पीछे देखो, पीछे देखो, एक बार-एक बार कियारा जी।’ यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों एक साथ गाड़ी में भी जाते नजर आए।

From around the web