anant tv

इस बार घर से बेघर होंगी सौंदर्या शर्मा ? तगड़ी फैन फॉलोइंग के बावजूद लगेगा झटका!

 
'बिग बॉस 16' एक ऐसा शो है, जो कभी भी जुबान चलाने में असफल नहीं होता। लड़ाई हो, दोस्ती हो, टास्क हो या एलिमिनेशन, लोकप्रिय रियलिटी शो कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकता। और जैसे ही फिनाले वीक का टिकट शुरू हुआ है, बीबी हाउस के अंदर अस्तित्व की लड़ाई तेज हो गई है। इस बीच, एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेशन ने हर किसी की राय ली। बता दें कि इस हफ्ते शालीन भनोट, तीन दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर खान एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन इन सबमें सौंदर्या के बाहर जाने की खबरें जोरों पर हैं। जैसा कि कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन बाहर हो जाएगा, यहां दर्शकों का क्या कहना है। हमारे पोल के अनुसार, अधिकांश दर्शकों को लगता है कि सौंदर्या शर्मा इस सप्ताह के अंत में बीबी हाउस से बाहर चली जाएंगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि सौंदर्या शर्मा चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि प्रतियोगियों ने उन्हें अर्चना गौतम की बेबीसिटर होने के कारण उन्हें निशाना बनाया है। घरवालों का मानना है कि सौंदर्या में खुद को दिखाने की कमी है। सौंदर्या होंगी शो से बाहर? वास्तव में सौंदर्या के बाहर होने का यह प्रमुख कारण रहा है। बता दें कि बिग बॉस 16 से किसे एलिमिनेट किया जाएगा, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। फिर भी, अगर रिपोर्ट सच निकली, तो यह निश्चित रूप से अर्चना गौतम और सौंदर्या की भारी फैन फॉलोइंग के लिए एक दिल तोड़ने वाला पल होगा। कैप्टेंसी टास्क में लड़ाई इस बीच, सौंदर्या बिग बॉस 16 के एपिसोड में शिव ठाकरे के साथ भिड़ती नजर आएंगी। यह कैप्टेंसी टास्क के दौरान होगा, जिसमें सौंदर्या शिव के ऊपर निमृत कौर अहलुवलाई को चुनेंगी और बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विजेता को न देने के लिए आलोचना करेंगी। एक सच्चा दोस्त होने के नाते। यह सब नहीं है। प्रियंका चौधरी को निशाना बनाने के लिए वह शालीन और निमृत से भी हाथ मिला लेंगी। ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 का आनेवाला एपिसोड प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कुछ और धमाका लेकर आएगा।
'बिग बॉस 16' एक ऐसा शो है, जो कभी भी जुबान चलाने में असफल नहीं होता। लड़ाई हो, दोस्ती हो, टास्क हो या एलिमिनेशन, लोकप्रिय रियलिटी शो कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकता। और जैसे ही फिनाले वीक का टिकट शुरू हुआ है, बीबी हाउस के अंदर अस्तित्व की लड़ाई तेज हो गई है। इस बीच, एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेशन ने हर किसी की राय ली। बता दें कि इस हफ्ते शालीन भनोट, तीन दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर खान एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन इन सबमें सौंदर्या के बाहर जाने की खबरें जोरों पर हैं।

जैसा कि कयास लगाए जा रहे हैं कि कौन बाहर हो जाएगा, यहां दर्शकों का क्या कहना है। हमारे पोल के अनुसार, अधिकांश दर्शकों को लगता है कि सौंदर्या शर्मा इस सप्ताह के अंत में बीबी हाउस से बाहर चली जाएंगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि सौंदर्या शर्मा चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि प्रतियोगियों ने उन्हें अर्चना गौतम की बेबीसिटर होने के कारण उन्हें निशाना बनाया है। घरवालों का मानना है कि सौंदर्या में खुद को दिखाने की कमी है।

सौंदर्या होंगी शो से बाहर?

वास्तव में सौंदर्या के बाहर होने का यह प्रमुख कारण रहा है। बता दें कि बिग बॉस 16 से किसे एलिमिनेट किया जाएगा, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। फिर भी, अगर रिपोर्ट सच निकली, तो यह निश्चित रूप से अर्चना गौतम और सौंदर्या की भारी फैन फॉलोइंग के लिए एक दिल तोड़ने वाला पल होगा।

कैप्टेंसी टास्क में लड़ाई

इस बीच, सौंदर्या बिग बॉस 16 के एपिसोड में शिव ठाकरे के साथ भिड़ती नजर आएंगी। यह कैप्टेंसी टास्क के दौरान होगा, जिसमें सौंदर्या शिव के ऊपर निमृत कौर अहलुवलाई को चुनेंगी और बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विजेता को न देने के लिए आलोचना करेंगी। एक सच्चा दोस्त होने के नाते। यह सब नहीं है। प्रियंका चौधरी को निशाना बनाने के लिए वह शालीन और निमृत से भी हाथ मिला लेंगी। ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 का आनेवाला एपिसोड प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कुछ और धमाका लेकर आएगा।

From around the web