anant tv

सुकेश को एक्ट्रेस से एक सरकारी ऑफिसर कहकर मिलवाया गया था !

 
jack

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में है. इस मामले में ईडी ने उन्हें भी आरोपी बनाया है. हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं और इस दौरान उन्होने कुछ चौंकाने वाले बयान दिए. बता दें कि 15 नवंबर 2022 को जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई थी. चलिए यहां जानते हैं एक्ट्रेस ने कोर्ट में क्या चौंकाने वाले बयान दिए हैं.

सुकेश ने जैकलीन के इमोशंस से खेला
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट को बताया कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने 'मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और मेरे जीवन को नरक बना दिया है.' उन्होंने आगे कहा, 'सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरे करियर और मेरी आजीविका को बर्बाद कर दिया.'

सुकेश को एक्ट्रेस से एक सरकारी ऑफिसर कहकर मिलवाया गया था
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर सरकारी अधिकारी हैं. पिंकी ईरानी (जिसने सुकेश से एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करवाया था) ने मेरे मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को भरोसा दिलाया कि वह (चंद्रशेखर) होम मिनिस्ट्री का अधिकारी है.

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता को बताया था अपनी आंटी
जैकलीन ये एक और दावा किया, "उन्होंने (चंद्रशेखर) खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि जे जयललिता उनकी आंटी थीं. चंद्रशेखर ने कहा था कि वह उनके एक बड़े फैन हैं और कहा कि मुझे साउथ इंडिया में भी फिल्में करनी चाहिए, और सन टीवी के मालिक के रूप में, उनके पास कई प्रोजेक्ट लाइन में थे. हमें साउथ इंडियन फिल्मों में साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए.

सुकेश जेल से फोन करता था
जैकलीन ने खुलासा किया कि वह और सुकेश दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे. एक्ट्रेस ने कहा, 'वह सुबह मेरे शूट से पहले, दिन में और कभी-कभी रात में उसके सोने से पहले फोन करता था.' 'उसने कभी नहीं कहा कि वह जेल से फोन कर रहा है या वह जेल में है. वह पर्दे के पीछे एक कोने से फोन करता था और बैकग्राउंड में एक सोफा होता था.’

आखिरी बार 8 अगस्त 2021 को किया था कॉन्टेक्ट
रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्होंने और कॉनमैन सुकेश ने आखिरी बार 8 अगस्त 2021 को कॉल पर बात की थी और उस दिन के बाद उन्होंने उनसे कॉन्टेक्ट नहीं किया. जैकलीन ने कहा, 'मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

पिंकी ईरानी को सब पता था
जैकलीन ने कहा कि सुकेश और पिंकी हमेशा उन्हें धोखा देने का इरादा रखते थे. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे शेखर ने बेवकूफ बनाया था. जिस समय मुझे शेखर के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में पता चला था तब मालूम हुआ कि उसका असली नाम सुकेश है.’ एक्ट्रेस ने आगे दावा किया कि पिंकी को सुकेश के बैकग्राउंड और हर चीज के बारे में पता था लेकिन उसने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया.

प्राइवेट जेट से ट्रैवल
जैकलीन ने खुलासा किया कि जब उन्हें केरल जाना था तो सुकेश ने उन्हें अपना प्राइवेट जेट इस्तेमाल करने के लिए कहा था. उन्होंने केरल में उनके लिए एक हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज की थी. उन्होंने कहा, 'दो मौकों पर जब मैं उनसे चेन्नई में मिली थी, मैंने उनके प्राइवेट जेट में सफर किया था.'

जैकलीन भी 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हैं आरोपी
दिसंबर 2021 से, जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल होने के कारण सवालों के घेरे में हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा जांच की जा रही है. इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ की गई. अगस्त 2022 में, प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को भी आरोपी बनाया था. 

From around the web