anant tv

TMG फिल्म की भोजपुरी फिल्म में हुई रवि यादव के साथ एंट्री 
 

 
TMG फिल्म की भोजपुरी फिल्म में हुई रवि यादव के साथ एंट्री 


TMG फिल्म अब भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में भी उतर चुकी है और जल्द ही कई भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करने वाली है। TMG फिल्म ने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत कर दी है और अपनी पहली फिल्म में  उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चम्बल बॉय कहे जाने वाले रवि यादव को अनुबंधित किया है। जी हाँ रवि यादव TMG फिल्म की पहली भोजपुरी फिल्म के लिए कास्ट कर लिए गए है। TMG फिल्म ने रवि यादव को उनकी पहली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। 

TMG फिल्म के मालिक आज़म खान ने रवि यादव को अपनी पहली फिल्म के लिए सेलेक्ट किया है। और जल्द ही वे इस फिल्म के बाकि कलाकार और फिल्म की टीम तैयार कर शूटिंग शुरू करेंगे। फ़िलहाल इस फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है लेकिन बहुत जल्द फिल्म का नाम भी रिवील किया जाएगा। 

रवि यादव ने इस फिल्म को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की और कहा ''TMG फिल्म ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म के लिए मुझे चुना यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है। मैं आज़म खान का धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने मुझे इस फिल्म के काबिल समझा। साथ ही मैं बताना चाहूंगा की TMG फिल्म की यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी जिसमे मुझे चुना गया है।''
आपको बता दे की रवि यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा है और कई फिल्मो में वे नजर आ चुके है और कई बड़ी फिल्मे उनके जल्द दर्शको के बीच आएगी। साथ ही कई एल्बम सांग के जरिये भी उन्होंने दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया है।

From around the web