anant tv

कश्मीरी नौजवान आतंकी के बीच की कहानी फिल्म "बुरहान" 26 जनवरी से मास्क टीवी पर रिलीज़ होगा 

मास्क टीवी की चर्चाये हर तरफ, रगड़ भसड़ वेब सीरिज़ और बुरहान तथा भलेसा मूवीज़  के ट्रेलर्स , पोस्टरों के रिलीज़ के बाद दर्शको में दिखा क्रेज़ 
 
मास्क टीवी की चर्चाये हर तरफ, रगड़ भसड़ वेब सीरिज़ और बुरहान तथा भलेसा मूवीज़  के ट्रेलर्स , पोस्टरों के रिलीज़ के बाद दर्शको में दिखा क्रेज़

मास्क टीवी की चर्चाये हर तरफ, रगड़ भसड़ वेब सीरिज़ और बुरहान तथा भलेसा मूवीज़  के ट्रेलर्स , पोस्टरों के रिलीज़ के बाद दर्शको में दिखा क्रेज़ 

ओटीटी प्लेटफार्म के युग में 'मास्क टीवी' का बोलबाला अब देखने को मिल रहा है। मुंबई सहित अन्य कई शहरो में मास्क टीवी के बैनर और पोस्टर नजर आ रहे है। लोगो के बीच अब मास्क टीवी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। इस एप में आप अपने पसंदीदा शोज को आसानी से बिना मूल्य के देख सकते है। चलिए आपको बताते है इस वीक मास्क टीवी पर आप क्या कुछ नया और खास देख सकते है। मास्क टीवी पर नयी वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जिस का नाम है "रगड़ भस्सड़" और दो मूवीज़ के ट्रेलर्स  रिलीज़ हुए हैं जिनमें से एक का नाम है 'भलेसा', और दूसरी का नाम है ”बुरहान”इन दोनों मूवीज़ के रिलीज़ होते ही लोगो में काफी उत्त्साह बढ़ गया है। 

बात करे “रगड़ भस्सड़”' की तो  यह एक एक्शन, ड्रामा  सीरिज़ है जिसके 7 एपिसोड है। इस सीरिज़ का प्रोडक्शन टैग प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है वहीं निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट है। इस शो के कलाकारों ने शानदार अभिनय से और बेहद ही बखूभी से अपने किरदार निभाकर दर्शको का मनोरंजन किया है। इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द दर्शको के बीच आ सकता है। सीरिज़ के लेखक, निर्देशक  विनोद दीक्षित एक युवा हैं और सीरिज़  तकनीकी स्तर पर भी  उनके कौशल को दिखाती है। मास्क टीवी की इस सीरीज की शूटिंग यूपी के नोएडा में की गई है जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म सिटी बनाने जा रहे है। हाल ही में मुंबई में हुए एक मीटिंग के दौरान योगी आदित्यनाथ ने फिल्म जगत से जुड़े निर्माता-निर्देशकों को यूपी में अपनी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए आमंत्रित किया और प्रोजेक्ट्स के लिए एक खास राशि सब्सिडी के लिए चुना है उसके चलते अब मास्क टीवी को भी इस खास पहल पर आगे सहूलियत मिलेगी और अब मास्क टीवी अपने कई शोज की शूटिंग यूपी में करने वाले है।

वहीं बात करे “बुरहान “की तो यह एक एक्शन ड्रामा मूवी  है। यहाँ  रहने वाले बहके कश्मीरी नौजवान मुसलमानों और सरहद पार के आतंकी आंकाओं  के बीच की कहानी को दर्शाता है। कश्मीर में आये दिन होने वाले आतंकी गतिविधियों और सरहद पार के आतंक पोषक  अपराधों पर आधारित है ।

बैक टू बैक कश्मीर सिक्के के दूसरे पहलू को दर्शाती “ भलेसा” के बारे में बताते टैग प्रोडक्शन्स के निर्माता चिरंजीवी भट्ट कश्मीर के एक ऐसे गाँव की सच्ची कहानी  का ज़िक्र कर हर दर्शक को यह मूवी देखनी चाहिए  बोलते हुए ख़ुशी ज़ाहिर करते हैं कि कैसे उस गाँव का एकमात्र हिंदू परिवार  अपने ही गाँव के एक मुस्लिम परिवार द्वारा संरक्षित किया जाता है। विलेज डिफ़ेंस फ़ोर्स बनाकर लोकल पुलिस और भारत की सेना कैसे सरहद पार प्रायोजित आतंक का डट कर मुक़ाबला कर रहे हैं यह अद्भुत है। भलेसा के लेखक और निर्देशक बलविंदर सिंह के निजी जीवन  से प्रेरित है यह  फ़िल्म  इसलिए भी महत्वपूर्ण है।देश के जाने माने कलाकार टी. वी. और सिनेमा के चर्चित चेहरे मीर सरवर भलेसा मूवी में मुख्य भूमिका में हैं।

निर्माता अंजु भट्ट “बुरहान नायक या खलनायक “मूवी में कई चेहरों से उतरे नक़ाब की बात कर ,इस सच्ची और फ़िक्शन मिक्स्ड मूवी  के दौरान  हुई घटनाओं से विचलित हुए बिना निर्देशक लेखक शाहिद काज़मी  की सिनेमेटिक अभिव्यक्ति पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने को उत्सुक हैं।साथ ही फ़िल्म की नायिका प्रियंका चहर चौधरी आजकल बिग बॉस के घर में धूम मचा रही हैं और उनके फैंस उन्हें इस सीजन के संभावित विजेता के रूप में भी देख रहे हैं , फ़ैन्स के लिए प्रियंका की मास्क टी.वी. ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर मूवी बुरहान हीरो या विलेन किसी सौग़ात से कम नहीं ।

दोनों मूवीज़ में दिल को छू लेने वाले सूफ़ी गीत और रोमांटिक गीत मास्क टी.वी. के कुछ अलग, नया और खूबसूरत  करने की ख़ासियत को बरकरार रखते हैं। 

मास्क टीवी ओ टी टी पर 100 से अधिक फ़िल्में, अनेक शोज़ की भरमार से दर्शकों के मनोरंजन की थाली भरी पूरी दिखती है। लेखक निर्देशक मानसी भट्ट का भारत का पहला ट्रांसजेन्डर्स का सकारात्मक शो प्रोजेक्ट एंजेल्स मास्क टी वी ओ टी टी के अनूठे अंदाज़ को प्रसिद्ध कर रहा है वहीं मिशन सेवन्टी एक्शन में घुली देश भक्ति, भूख महानगरों के जीवन की विषमता तो मसूरी हाउस,प्रथा समाज की विसंगतियों को दर्शाता है। डबल शेड्स ओल्ड लेडी ,मंज़िलें चैप्टर-1-2,आरती शॉर्ट मूवी और भी कई सीरिज़ के बाद आने वाली सीरिज़ लीच का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। “बाबा” नाम की एक्शन सीरिज़ भी दर्शकों की उत्सुकता बढा रही है।सबसे बड़ी बात महंगाई के युग में  शानदार मास्क टीवी ओ टी टी पर हर तरह का मनोरंजन फ़्री  राहत की ख़ुशबू जैसा है।

प्रतिदिन हिन्दी में डब की गईं हॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवीज़ का मास्क टीवी पर प्रीमियर दर्शकों के लिए  मनोरंजन की डबल डोज़ से कम नहीं है।

From around the web