anant tv

आगामी फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' के पहले गीत 'वैष्णव जन तो' का बुधवार को अनावरण किया गया
 

 
DFG
गीत के बारे में बोलते हुए, रहमान ने साझा किया, राजकुमार सर लीजेंड हैं और उनके लिए संगीत पर काम करना शानदार अनुभव था। वैष्णव जन तो विशेष गीतों में से एक है क्योंकि यह गांधी जी का पसंदीदा था। जब भी मैंने इस पर काम किया, इस गाने ने शांति की भावना ला दी और मुझे यकीन है कि यह मेरे दर्शकों के दिलों में भी वही शांति और प्यार लाएगा।जैकी भगनानी के रिकॉर्ड लेबल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत यह गीत देशभक्ति की भावना जगाता है। राजकुमार संतोषी की बेटी, तनीषा संतोषी ने कहा, गांधी गोडसे एक युद्ध के बारे में सब कुछ खजाना है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। वैष्णव जन तो मेरा पहला गीत था। चूंकि यह गुजराती भाषा में है, इसलिए मुझे इसके लिए कई दिन पहले से तैयारी करनी पड़ी थी। इसके अलावा, महान गायिका श्रेया घोषाल मैम का एक अतिरिक्त दबाव था कि वे मुझे एआर रहमान सर के संगीत के साथ अपनी आवाज दें, इसलिए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना था।

उन्होंने कहा, गाने में स्पष्ट रूप से कोई डांस स्टेप नहीं था, इसलिए मुझे इसे अपनी भावनाओं और आंखों के माध्यम से जितना संभव हो उतना अभिव्यक्त करना था। लेकिन कुल मिलाकर यह मेरे लिए एक उत्साहजनक अनुभव था।

गांधी गोडसे एक युद्ध महात्मा गांधी और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे द्वारा साझा की गई विपरीत विचारधाराओं की एक अनूठी अवधारणा प्रस्तुत करता है। संतोषी प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म पीवीआर पिक्च र्स रिलीज है, जिसे मनीला संतोषी द्वारा निर्मित किया गया है। गांधी गोडसे एक युद्ध 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरोंमें रिलीज होगी।

From around the web