anant tv

कास्टिंग काउच की असलियत को इनकार नहीं किया जा सकता लेकिंग वो अपने पर होता है की उसका जवाब कैसे देना है : कहती है अभिनेत्री सीरत कपूर

 
अभिनेत्री सीरत कपूर

अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपने परफॉर्मन्स और कातिलाना अदाओ से दर्शको का दिल जीत लिया है। सीरत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में जनि जाती है अभिनेत्री ने हल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म मारीच से बॉलीवुड में कदम रखा है|  और अब, सीरत कपूर कास्टिंग काउच, और इंडस्ट्री में होने वाली उनकंफर्टबले सिचुएशन के बारेमें बात करती है। 

सीरत कपूर की मोहक सुंदरता ने उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह दिलाई है। अभिनेत्री की सुंदरता और उत्कृष्ट अभिनय कौशल के कारण, उन्हें दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी लगातार प्यार और प्रशंसा प्राप्त की है। कई फिल्मों में काम करने के बाद, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के बाद से किसी भी तरह के भेदभाव या चुनौतियों का सामना करना पड़ा, तो अभिनेत्री कहती हैं, "मुझे इसकी ज़्यादा समाज नहीं है क्युकी में ज़्यदातर इसपर ध्यान नहीं देती हु। मेरा ध्यान हमेशा खुद को और अपनी कला को सुधारने के लिए रहा हूं। दूसरे क्या कह रहे हैं, इसके बारे में सोचने में समय और वक़्त बर्बाद करने के बजाय, में खुद में एक अभिनेत्री और इंसान के रूप में क्या सुधर ला सकती हु उसपे ज़्यादा ध्यान देना पसंद करती हु"

सीरत फिल्म उद्योग में जीवन के बारे में भी बात करती हैं, कहती हैं, "तथ्य यह है कि यह जीवन का एक हिस्सा है। फिल्म उद्योग में जीवन, विशेष रूप से कठिन समय के दौरान, जीवन का एक टुकड़ा बन जाता है।"

जब उनसे कास्टिंग काउच पर उनके अनुभवों के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें अपने आसपास के लोगों से अवांछित प्रस्ताव मिले, तो अभिनेत्री कहती हैं, "इसके अस्तित्व को नकारा नहीं जा सकता है। हालांकि, मेरा मानना है कि कंट्रोल भी आपके हाथों में होता है। इन परिस्तितीयों में आप खुद को और सिचुएशन को कैसे सँभालते है उसपे निर्धारित करता है। हमें जागरूक होना चाहिए, अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए, और व्यक्तिगत रूप से आपको जो सही लगता है, वही करना चाहिए।

काम के मोर्चे पर अभिनेत्री सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी बाकी है।

From around the web