anant tv

सलमान खान और वरुण धवन के बीच कमाल की ट्यूनिंग है। सलमान खान वरुण को छोटा भाई मानते हैं

 
DF

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बिपाशा बसु की डिलीवरी के बाद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में कुछ ऐसा हुआ जिससे वरुण धवन के फैंस भी एक्साइटेड नजर आए। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी साल 2021 में हो गई थी, हालांकि जहां हाल ही में रणबीर कपूर और करण सिंह ग्रोवर के पापा बनने की खबरें आईं वहीं अभी तक वरुण-नताशा के घर में किलकारी नहीं गूंजी है।

पापा बनने वाले हैं एक्टर वरुण धवन?
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में जब रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने पहुंचे तो होस्ट सलमान खान ने इशारों-इशारों में यह कह दिया कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। सलमान खान ने यह बात मजाक में ही कही लेकिन फैंस इसे वरुण की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा हिंट मान रहे हैं।

सलमान और वरुण की कमाल की ट्यूनिंग
मालूम हो कि सलमान खान और वरुण धवन के बीच कमाल की ट्यूनिंग है। सलमान खान वरुण को छोटा भाई मानते हैं और वरुण धवन जब भी सलमान के शो पर आते हैं तो दोनों जमकर मस्ती करते हैं। हालिया एपिसोड में दोनों ने जहां साथ में डांस किया तो वहीं आंख-मिचौली भी खेली। इसी दौरान सलमान ने वरुण को एक टॉय देते हुए कहा- ये छोटा सा टाइगर आपके लिए।

सलमान ने वरुण को दिया छोटा टाइगर
इस पर वरुण धवन ने कहा- सर अभी बच्चा आया नहीं है। तो सलमान खान ने जवाब दिया- ले लो यार। ये आ गया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा। बता दें कि वरुण धवन जहां एक्टिंग फील्ड में काम करते हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं। शादी के बाद से ही दोनों लगातार काम में बिजी हैं।

From around the web