anant tv

ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

 
sd

कोरोना महामारी से बचने के लिए दुनिया भर के देशों ने अपने-अपने यहां आंतरिक लॉकडाउन लगा दिया था। लॉकडाउन के बावजूद भी दुनिया भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे थे तो दूसरी तरफ लॉकडाउन के चलते लोग अपनी आजीविका चलाने के लिए संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं, जिनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी, जिन्होंने देश को हिला कर रख दिया था। देश भर की समस्याओं को बताने के लिए फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म बनाई है। इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

फिल्म में श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, साईं तम्हंकर और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे कलाकारों ने काम किया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म चार समानांतर कहानियों और भारत के लोगों पर COVID-19 महामारी के नतीजों को दर्शाती है। टीजर की शुरुआत में बताया जा रहा है कि भारत सरकार की ओर से 21 दिनों के लिए देश भर में लॉक डाउन लगा दिया है। टीजर के दूसरे हिस्से में प्रवासी मजदूरों को दिखा गया है, जो लॉकडाउन लग जाने के कारण दूसरे शहरों में फंसे हुए हैं और अपनी आजीविका चलाने के लिए जूझते हुए नजर आ रहे हैं।  

बता दें कि इंडिया लॉकडाउन की कहानी दिल्ली, मुंबई जैसे महानगर में काम की खातिर आने वाले प्रवासी मजदूरों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो महामारी के चलते शहरों से पैदल ही पलायन करने लगे थे। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर और श्वेता बसु प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। जो देश में महामारी के चलते लगे लॉकडाउन अपने जीवन यापन के लिए संघर्ष करने वालों की कहानी बताएगी। मधुर भंडारकर के साथ मिलकर कर इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गड़ा के स्टूडियो पेन स्टूडियो ने साथ मिलकर किया है।

From around the web