anant tv

 साउथ और बॉलीवुड स्टार्स की ये जुगलबंदी दशहरा फेस्टिवल के मौके पर दर्शकों के लिए खास तोहफ साबित हो सकती है

 
as

GodFather OTT Rights Acquired By Netflix: साउथ सुपरस्‍टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्‍म ‘गॉडफादर’ (Godfather) को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म के OTT राइट्स बिक गए हैं। ओटीटी मार्केट में इस चर्चित फिल्म के राइट्स खरीद की डील भारी भरकम रकम के साथ पूरी हुई है। आइए जानें आखिर मेकर्स की ओर से कितने में बिके इस फिल्म के राइट्स और किस प्लेटफॉर्म ने मारी इसमें बाजी?

इतने करोड़ में बिके GodFather OTT Rights
फिल्म में चिरंजीबी और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हों तो फिल्म का स्ट्रॉन्ग स्टारडम रिलीज से पहले ही फिल्म के फैन्स के बीच क्रेज बढ़ा देता है।  फिल्म ‘गॉडफादर’ के लिए दर्शकों के क्रेज का अनुमान OTT मार्केट की नजरों में साफ था इसलिए इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 57 करोड़ रुपये  में खरीदे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि डिजिटल राइट्स की डील नेटफ्लिक्स के साथ फाइनल हुई है। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं और इस डील में फिल्म के तेलुगू और हिंदी दोनों ओटीटी अधिकार भी शामिल हैं. 

दशहरे के मौके पर मैगास्टार्स का फैन्स को तोहफा 
चिरंजीवी और सलमान को एक साथ देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। साउथ और बॉलीवुड स्टार्स की ये जुगलबंदी दशहरा फेस्टिवल के मौके पर दर्शकों के लिए खास तोहफ साबित हो सकती है।  5 अक्टूबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सलमान एक खास किरदार में नजर आएंगे। रिपोट्र्स की मानें तो इस सुपर डुपर एक्शन ड्रामा फिल्म में सलमान खान चिरंजीवी के छोटे भाई के किरदार में नजर आ सकते हैं। 

पहली बार सलमान  तेलुगू फिल्म में

बता दें गॉड फादर मलयालम फिल्म लूसीफर का रीमेक है। गॉडफादर के रिलीज टीजर ने पहले ही फैन्स को फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। यह पहली बार है जब सलमान खान किसी तेलुगू फिल्म में दिखेंगे। साउथ सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार की ऑनस्क्रीन एक्शन केमिस्ट्री क्या कमाल दिखाती है ये देखना खास होगा।

From around the web