anant tv

Video : लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बैगन बेचने निकल पड़े खेसारीलाल यादव, तो वीडियो हो गया वायरल

 
 https://youtu.be/SPT3nkWbxjs


भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नज़र आ रहे हैं, जिसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वे एक ठेले पर बैगन लेकर बेचने निकल पड़े हैं। वहीं, खेसारीलाल यादव का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है। दरअसल, यह खेसारीलाल यादव का नया गाना 'बैगन लेलअ' है, जिसका लिरिक्स मशहूर गीतकार पवन पांडेय ने तैयार किया है। इस गाने को एक दिन में 1,300,234 व्यूज मिले हैं। यानि अब तक इस गाने को 1 मिलियन से अभी अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं।

Link 

गाने को लेकर पवन पांडेय ने कहा कि यह गाना बेहद मनोरंजक है। लोग हमारे गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। इसके लिए हम सबों के आभारी हैं। गाना 'बैगन लेलअ' अनायास ही मेरे जेहन में आया और मैंने इसे लिख दिया। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को 1 दिन में 1 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुका है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। खेसारीलाल यादव का यह अजीबोगरीब अंदाज नया नहीं है,  इससे पहले वे दौरी में अपनी दुल्हन को सर पर ढोते नज़र आ चुके हैं और अब बैगन बेचने निकल पड़े हैं।


दरअसल, खेसारीलाल यादव का नया गाना 'बैगन लेलअ' है, जो आदिशक्ति फिल्म्स से रिलीज हुआ है। गाना 'बैगन लेलअ' को खेसारीलाल यादव ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गया है, जिनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही है। एक बार फिर से गाने में खेसारीलाल यादव के आवाज का जादू दर्शकों पर चलता नज़र आ रहा है। माना जा रहा है कि गाना 'बैगन लेलअ' जल्द ही 10 मिलियन के आंकड़े को भी छू लेगा।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सब्जियों पर गाना बनने का एक नया ट्रेंड चल निकला है। उसी कड़ी में खेसारीलाल यादव गाना 'बैगन लेलअ' लेकर आये हैं। इस गाने का लिरिक्स महान गीतकार पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि संगीत    आदिशक्ति फिल्म्स के श्याम सुंदर का है। गाने में खेसारीलाल यादव के साथ प्रीति राज नज़र आ रही है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

From around the web