anant tv

रानी चटर्जी के साथ फिल्म कर रहे प्रेम सिंह क्यों है काफी खुश 
 

 
रानी चटर्जी के साथ फिल्म कर रहे प्रेम सिंह क्यों है काफी खुश   भोजपुरी फिल्मो के मशहूर एक्टर प्रेम सिंह इन दिनों काफी खुश है और खुश हो भी क्यों न . हमेशा से जिस तरह की फिल्म वे करना चाहते थे उस तरह की फिल्म जो उन्हें करने का मौका मिला है . जी हाँ प्रेम सिंह इन दिनों अपनी नयी फिल्म की शूटिंग कर रहे है और इस फिल्म में उनके अपोजिट है भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी.  प्रेम सिंह और रानी चटर्जी एक साथ एक अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रहे है . फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही कलाकार एक साथ खूब मस्ती करते ही नजर आ रहे है . फिल्म के सेट पर दोनों की काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई है और दोनों एक साथ सुबह सुबह मॉर्निंग वाक पर चले जाते है तो कभी एक साथ रील्स बनाने लगते है . दोनों की केमस्ट्री जितना फिल्म में अच्छी दिखने वाली है उतना ही दोनों का सेट पर भी खूब धमाल मचा रहे है .  ऐकेजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर अजय कुमार झा है वही फिल्म के डीओपी मनोज सिंह और फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है . फिल्म में प्रेम सिंह, रानी चटर्जी, जे नीलम , दीपक सिन्हा, बिपिन सिंह, ललित उपाध्याय, और कंचन मिश्रा है.   इस फिल्म को लेकर प्रेम सिंह कहते है " इस बार एक बेहतरीन कहानी के साथ कुछ नया और हटकर करने का मौका मिला है . सच कहु तो बहुत अच्छा लगता है जब आपको आपके अपोजिट सुपरस्टार एक्ट्रेस मिले तो बेहद अच्छी हो और साथ ही इतना अच्छा डायरेक्टर मिले . पूरी टीम को मैं धन्यवाद करता हूँ."

भोजपुरी फिल्मो के मशहूर एक्टर प्रेम सिंह इन दिनों काफी खुश है और खुश हो भी क्यों न . हमेशा से जिस तरह की फिल्म वे करना चाहते थे उस तरह की फिल्म जो उन्हें करने का मौका मिला है . जी हाँ प्रेम सिंह इन दिनों अपनी नयी फिल्म की शूटिंग कर रहे है और इस फिल्म में उनके अपोजिट है भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी.

प्रेम सिंह और रानी चटर्जी एक साथ एक अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रहे है . फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही कलाकार एक साथ खूब मस्ती करते ही नजर आ रहे है . फिल्म के सेट पर दोनों की काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई है और दोनों एक साथ सुबह सुबह मॉर्निंग वाक पर चले जाते है तो कभी एक साथ रील्स बनाने लगते है . दोनों की केमस्ट्री जितना फिल्म में अच्छी दिखने वाली है उतना ही दोनों का सेट पर भी खूब धमाल मचा रहे है .

ऐकेजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर अजय कुमार झा है वही फिल्म के डीओपी मनोज सिंह और फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है . फिल्म में प्रेम सिंह, रानी चटर्जी, जे नीलम , दीपक सिन्हा, बिपिन सिंह, ललित उपाध्याय, और कंचन मिश्रा है. 

इस फिल्म को लेकर प्रेम सिंह कहते है " इस बार एक बेहतरीन कहानी के साथ कुछ नया और हटकर करने का मौका मिला है . सच कहु तो बहुत अच्छा लगता है जब आपको आपके अपोजिट सुपरस्टार एक्ट्रेस मिले तो बेहद अच्छी हो और साथ ही इतना अच्छा डायरेक्टर मिले . पूरी टीम को मैं धन्यवाद करता हूँ."

From around the web