anant tv

नवरात्र के अवसर पर रिलीज हो रही फिल्म ‘सौदागर’ के लिए महिलाओं का टिकट होगा फ्री : अनिल काबरा

 
ऑन पब्लिक डिमांड फिर से 23 सितंबर को रिलीज होगी सुपर हिट फिल्म ‘सौदागर’  नवरात्र के अवसर पर रिलीज हो रही फिल्म ‘सौदागर’ के लिए महिलाओं का टिकट होगा फ्री : अनिल काबरा  निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2, दिलवाला, चैलेंज जैसी सफल देने वाले निर्देशक सतीश जैन की सुपर हिट फिल्म ‘सौदागर’ एक बार फिर से रिलीज हो रही है। यह फिल्म इस नवरात्रि आनंद मंदिर ‘वाराणसी’ में ऑन पब्लिक डिमांड 23 सितंबर यानी कल रिलीज हो रहा है। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। इसको लेकर फिल्म के निर्माता अनिल काबरा ने बताया कि ‘सौदागर’ शानदार फिल्म है, जिसने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया और अब एक बार फिर से इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए हम इसे रिलीज कर रहे हैं, जो वाराणसी के दर्शकों के लिए दशहरा का तौहफा होगा।   उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों पर बनी है, इसलिए हमने यह फैसला किया है कि हम महिलाओं को इस फिल्म का टिकट फ्री करेंगे। यानी फिल्म ‘सौदागर’ के लिए महिलाओं को टिकट नहीं देनी होगी। यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार होने वाला है। इसके पीछे हमारा मकसद महिलाओं को सिनेमाघरों की ओर लेकर आने है। हम चाहते हैं कि वे फिल्म देखें और सबों को इसके लिए प्रेरित करें।     इंडिया इ कॉमर्स लि. और अनिल काबरा प्रस्तुत इस फिल्म में ऋषभ कश्यप "गोलू ", अनिकृति चौहान, रजनीश जहाँजी , पुष्पेन्द्र सिंह ,रवि साहू , प्रकाश जैश मुख्य भूमिका में हैं। सबों ने फिल्म को अपने अभिनय से जीवंत बना दिया है, जिसकी सराहना भी खूब हुई है। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।  फिल्म 'सौदागर' एक बेहतरीन फ़िल्म है, जिसके सह निर्माता पप्पू भाई एवं राजेश सिंह हैं।  संगीत राजेश झा का है। गीत आजाद सिंह और यादव राज है। डीओपी तोरण राजपूत हैं। एक्शन अरुण जॉनसन और कोरियोग्राफर निशांत उपाध्यय है।

ऑन पब्लिक डिमांड फिर से 23 सितंबर को रिलीज होगी सुपर हिट फिल्म ‘सौदागर’

नवरात्र के अवसर पर रिलीज हो रही फिल्म ‘सौदागर’ के लिए महिलाओं का टिकट होगा फ्री : अनिल काबरा

निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2, दिलवाला, चैलेंज जैसी सफल देने वाले निर्देशक सतीश जैन की सुपर हिट फिल्म ‘सौदागर’ एक बार फिर से रिलीज हो रही है। यह फिल्म इस नवरात्रि आनंद मंदिर ‘वाराणसी’ में ऑन पब्लिक डिमांड 23 सितंबर यानी कल रिलीज हो रहा है। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। इसको लेकर फिल्म के निर्माता अनिल काबरा ने बताया कि ‘सौदागर’ शानदार फिल्म है, जिसने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया और अब एक बार फिर से इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए हम इसे रिलीज कर रहे हैं, जो वाराणसी के दर्शकों के लिए दशहरा का तौहफा होगा। 

उन्होंने बताया कि हमारी फिल्म सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों पर बनी है, इसलिए हमने यह फैसला किया है कि हम महिलाओं को इस फिल्म का टिकट फ्री करेंगे। यानी फिल्म ‘सौदागर’ के लिए महिलाओं को टिकट नहीं देनी होगी। यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार होने वाला है। इसके पीछे हमारा मकसद महिलाओं को सिनेमाघरों की ओर लेकर आने है। हम चाहते हैं कि वे फिल्म देखें और सबों को इसके लिए प्रेरित करें।   

इंडिया इ कॉमर्स लि. और अनिल काबरा प्रस्तुत इस फिल्म में ऋषभ कश्यप "गोलू ", अनिकृति चौहान, रजनीश जहाँजी , पुष्पेन्द्र सिंह ,रवि साहू , प्रकाश जैश मुख्य भूमिका में हैं। सबों ने फिल्म को अपने अभिनय से जीवंत बना दिया है, जिसकी सराहना भी खूब हुई है।   फिल्म 'सौदागर' एक बेहतरीन फ़िल्म है, जिसके सह निर्माता पप्पू भाई एवं राजेश सिंह हैं।  संगीत राजेश झा का है। गीत आजाद सिंह और यादव राज है। डीओपी तोरण राजपूत हैं। एक्शन अरुण जॉनसन और कोरियोग्राफर निशांत उपाध्यय है।

From around the web