anant tv

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू ने कहा - 'शादी मुबारक'

अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे की फिल्म शादी मुबारक का फर्स्ट लुक आउट

 
अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे की फिल्म शादी मुबारक का फर्स्ट लुक आउट



साल 2023 भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद खास होने वाला है। वह इसलिए कि इस साल भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक से एक बड़ी फिल्में आने वाली है। उन्हीं में से एक है यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे और युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले अरविंद अकेला कल्लू की अपकमिंग फिल्म शादी मुबारक। इस फिल्म का फर्स्ट लुक मकर संक्रांति के अवसर पर जारी कर दिया गया है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू आम्रपाली दुबे को फूलों का गुलदस्ता देते नजर आए हैं। साथ ही इस पोस्टर में गांव की पगडंडियों पर साइकिल चलाती अमरपाली दुबे नजर आ रही हैं। दर्शकों को उनका यह लुक बेहद पसंद आया है। वही कल्लू के इस फिल्म को भोजपुरी के सारे स्टारों ने  अपने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसको देखकर बहुत सारे कमेंट आ रहे हैं, जिसमें लोगों का कहना है कि जब तक एक दूसरे को प्रमोट नहीं करेंगे, तब तक इंडस्ट्री आगे नहीं बढ़ेगी। अभिषेक यादव ने लिखा है कि ऐसे ही सब लोग पोस्ट करेंगे तो भोजपुरी आगे बढ़ेगी। मनोज कुमार मिश्रा ने भी कुछ ऐसा ही लिखा है। उनके अनुसार सभी लोग जब मिलकर रहेंगे तो भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत कुछ कर सकती है। दुबे सुमन के नाम से भी कल्लू की फिल्म के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करने के लिए सराहा है। ऐसे कई सारे लोगों ने कमेंट किए हैं, और यह बताया है कि अगर भोजपुरी कलाकार भी एकजुट होकर काम करें तो वह दिन दूर नहीं जब यहां की फिल्मों की तुलना साउथ से भी ज्यादा होगी। 

बहरहाल, एसआरके मीडिया एंटरटेनमेंट कृत भोजपुरी फिल्म शादी मुबारक एक बेहद खूबसूरत पारिवारिक फिल्म होने वाली है यह दावा करते हैं फिल्म के प्रोड्यूसर रौशन सिंह। रौशन सिंह ने बताया कि अब तक भोजपुरी के दर्शकों ने कई पारिवारिक और सामाजिक फिल्में देखी होंगी लेकिन हमारी यह फिल्म उन सब से बेहद अलग और अनोखा होने वाला है। फिल्म पारिवारिक रिश्तो की नई कहानी दर्शकों के सामने होगी। गीत संगीत और संवाद नेक्स्ट लेवल का होगा। इस फिल्म को बेहद बड़े पैमाने पर सूट करने वाले हैं। एक बड़ी बजट की फिल्म होगी और मनोरंजन बेशुमार होगा हमारी यही कोशिश है कि हम साल 2023 में एक अच्छी और बड़ी फिल्म अपने दर्शकों को दें, जिसके लिए तैयारियां भी जारी है। 

उन्होंने फर्स्ट लुक आउट होने के बाद बताया कि भोजपुरी फिल्म शादी मुबारक की प्रस्तुति एसआरके म्यूजिक फिल्म्स कर रही है। फिल्म के निर्देशक आनंद सिंह हैं, जबकि फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे मेन लीड में है। उनके साथ फिल्म में विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है। फिल्म में शानदार संगीत ओम झा का है। इस फिल्म के गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं। 

From around the web