30 मार्च को जैसे ही बेलमकोंडा श्रीनिवास ने 'छत्रपति' का टीजर शेयर किया, इसने तहलका मचा दिया

 
AS
साल 2005 में एसएस राजामौली की फिल्म 'छत्रपति' रिलीज हुई थी, जिसमें प्रभास और श्रिया सरन लीड रोल में थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। अब 'छत्रपति' का इसी नाम से हिंदी रीमेक बन रहा है, जिसमें बेलमकोंडा श्रीनिवास और तमन्ना लीड रोल में हैं। हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। टीजर में बेलमकोंडा श्रीनिवास का एक्शन पैक्ड अवतार फैन्स को पसंद आ रहा है।

Chatrapathi की कहानी एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है, जो इससे पहले 'बाहुबली' सीरीज और 'आरआरआर' जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। 30 मार्च को जैसे ही बेलमकोंडा श्रीनिवास ने 'छत्रपति' का टीजर शेयर किया, इसने तहलका मचा दिया। ट्विटर पर एक्टर के लुक से लेकर एक-एक सीन की तारीफ हो रही है। फैन्स का कहना है कि टीजर देखकर ही उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं और जब फिल्म रिलीज होगी तो ब्लॉकबस्टर रहेगी।

बेलमकोंडा की बॉलीवुड की तैयारी

फिल्म में Bellamkonda Sreenivas छत्रपति के किरदार में हैं। अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक्टर ने खूब जी-तोड़ मेहनत की है, जो 'छत्रपति' के टीजर में नजर आ रही है। टीजर में एक सीन है, जहां बेलमकोंडा एक पंच मारते हैं और 8-10 गाड़ियां हवा में उड़ने लगती हैं। फिल्म के टीजर को थिएटर्स में नानी की फिल्म 'दशहरा' के साथ रिलीज किया गया है।

12 मई को रिलीज होगी 'छत्रपति'

'छत्रपति' थिएटर्स में 12 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म से बेलमकोंडा श्रीनिवास बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। बेलमकोंडा तेलुगू फिल्मों के स्टार हैं। वह प्रोड्यूसर बेलमकोंडा सुरेश के बेटे हैं। बेलमकोंडा श्रीनिवास ने 2005 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्यू किया था और आज उनकी गिनती वहां के पॉपुलर स्टार्स में होती है। भले ही 'छत्रपति' इसी नाम से बनी एसएस राजामौली की फिल्म का हिंदी रीमेक है, लेकिन इसकी कहानी क्या होगी, फिलहाल इसे सीक्रेट रखा गया है

From around the web