‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक

‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक

 
‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक

पूरे 140 दिन बिग बॉस के घर में रहकर आखिरकार रुबीना दिलैक इस सीजन की विजेता बन ही गई हैं। रविवार देर रात रुबीना दिलैक का हाथ उठाकर उन्हें जीत की मुबारकबाद दी। टॉप 2 फाइनलिस्ट में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक की कड़ी टक्कर थी। कुछ ही वोट्स से पीछे रहकर राहुल वैद्य रनरअप बनें। रुबीना जीत से काफी खुश हैं और खुशी का ठिकाना नहीं है। जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर वह 36 लाख रुपये का क्या करेंगी?

टेली टॉक से बातचीत में रुबीना दिलैक ने कहा कि 14 लाख राखी सावंत लेकर शो से बाहर हो गई थीं तो मेरे पास 36 लाख रुपये बचे। सच कहूं तो अच्छा हुआ आपने मुझे पैसों के बारे में याद दिलाया। मुझे सिर्फ ट्रॉफी ही याद थी। मैं इस समय जीत का जश्न मना रही हूं। ट्रॉफी और जीत के साथ मैं खुश हूं। मैं अभी जीती हुई रकम के बारे में नहीं सोच रही हूं। मेरी एक इच्छा थी कि मैं अपने गांव में एक सड़क बनावाऊं और बिजली का एक परमानेंट साधन करूं। तो मुझे लगता है कि जीती हुई धनराशि से मैं यह करूंगी। 

मालूम हो कि ‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने फैन्स संग इंस्टाग्राम लाइव कर उनका शुक्रिया अदा किया। उन्हें सपोर्ट और प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा। सलमान खान का शुक्रिया अदा किया। जिस तरह सलमान खान ने उनके प्रति साहस और सपोर्ट दिखाया, वह सच में उनके लिए बहुत बड़ी बात रही। 

From around the web