फिल्म 'दशहरा' का धमाकेदार टीजर रिलीज, हर सीन में दिखती है KGF और 'पुष्पा' की शानदार झलक

 
sfd
साउथ के धाकड़ स्टार नानी की आनेवाली तेलुगु रिवेंज थ्रिलर 'दशहरा' का टीज़र सोमवार को रिलीज किया गया। सीन्स के आधार पर फिल्म एक छोटे से गांव के एक लड़के की अपने लोगों के लिए लड़ने के बारे में एक जड़ कहानी की तरह दिखती है। फिल्म की सेटिंग में 'पुष्पा' का स्वाद भी है लेकिन फिर भी ये अपने बेहतरीन पलों के साथ बेहतरीन लग रही है।

'दशहरा' (Dasara) का टीज़र वीरलापल्ली नाम के एक छोटे से गांव के परिचय के साथ शुरू होता है, जो कोयले के ढेर से घिरा हुआ है और एक नज़र देखने के लिए इसमें सभी को एक बार जरूर कोशिश करनी चाहिए। नानी (Nani) के किरदार के वॉयसओवर के जरिए हमें बताया जाता है कि गांव के लोग शराब के आदी नहीं हैं, जबकि शराब पीना यहां की परंपरा है।


'दशहरा' की कहानी

टीज़र के अंत में हम नानी को यह कहते हुए सुनते हैं, 'ब्लडी, मुझे परिणामों की परवाह नहीं है। चलो पूरे झुंड को नीचे ले जाते हैं।' उन्हें हाथ में कुल्हाड़ी लेकर धीमी गति से दौड़ते देखा जा सकता है। टीजर के आखिरी शॉट में नानी अपने ही अंगूठे का किनारा काटकर खून लेकर अपने माथे पर लगाते हैं। सीन्स के आधार पर फिल्म ऐसा लग रहा है कि इसमें बहुत हिंसा होगी। फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है और इसमें कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको भी हैं।

सबने रिलीज किया टीजर

एसएस राजामौली ने डिजिटल रूप से टीज़र रिलीज किया। बाकी के बेहतरीन एक्टर्स जैसे धनुष, शाहिद कपूर, दुलकर सलमान और रक्षित शेट्टी ने भी अपनी-अपनी भाषाओं में टीज़र शेयर किया। दशहरा श्रीकांत ओडेला की निर्देशित है और इसमें कई कलाकार हैं, जिसमें साई कुमार, समुथिराकानी और ज़रीना वहाब लीड रोल्स में हैं। फिल्म के लिए संगीत संतोष नारायणन ने दिया है और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के सुधाकर चेरुकुरी ने बनाया है। यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नानी की सबसे बड़ी फिल्म

पिछले फरवरी में फिल्म के लॉन्च के दौरान, नानी ने इसे एक फिल्म की शुद्ध कच्ची, देहाती और एड्रेनालाईन-रश कहकर बताया था। यह फिल्म तेलंगाना में गोदावरीखानी के पास सिंगरेनी कोयला खदानों के खिलाफ है। नानी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने हाल ही में एक कहा था कि दशहरा उनके लिए एक करियर-बेस्ड फिल्म होगी। उन्होंने कहा, 'कई लोगों के लिए जिन्होंने कहा है कि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम नहीं करता, यह जवाब होगा। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिससे मुझे काफी उम्मीदें हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक निराश नहीं होंगे।'

From around the web