anant tv

फुकरे के निर्देशक मृगदीप बनाएंगे कपिल शर्मा पर बायोपिक

 
ok

 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पर अब बॉयोपिक बनने जा रही हैं। बॉलीवुड की फ्रेंचाइज फुकरे को निर्देशित करने वाले निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा अब कपिल शर्मा के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे। इस बात की जानकारी फिल्म पत्रकार तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा करते हुए दी हैं।

तरण ने कपिल शर्मा, निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा और निर्माता महावीर जैन की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि,"कपिल शर्मा पर बायोपिक। फुकरे फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे का बायोपिक का निर्देशन। बायोपिक का नाम होगा फनकार। लाइका प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर महावीर जैन करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस। सुभाषकिरण करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस।"

इस फिल्म को लेकर कपिल शर्मा के फैंस भी काफी उत्साहित हो गए हैं। फैंस ट्विटर पर कपिल शर्मा की इस बायॉपिक के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस इस बायोपिक को एक बेकार फैसला मान रहे हैं।

बता दें कि, निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म फुकरे के दोनों भागों का सफल निर्देशन किया है। दर्शकों उनके द्वारा निर्देशित यह दोनो फिल्में  काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थीं। फिल्म के लीड एक्टर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई हैं, जल्द ही इस फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा की जायेगी।

अब देखना होगा कि दर्शकों को कपिल शर्मा के जीवन पर आधारित यह फिल्म कितनी पसंद आती हैं।

From around the web