नचिकेत पंतवैद्य बने बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के नए ग्रुप सीईओ

 
नचिकेत पंतवैद्य बने बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के नए ग्रुप सीईओ

 मुंबई :  बालाजी टेलीफिल्म्स, मनोरंजन समूह द्वारा नचिकेत पंतवैद्य को ग्रुप सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया है।  बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसकी घोषणा की। जी हाँ, नचिकेत बालाजी टेलीफिल्म्स के नए सीईओ के रूप में कार्यभार संभालेंगे। नचिकेत का इस क्षेत्र में कई सालों का अनुभव रहा है और उनके अनुभव और कार्यशैली की खूबियों को देखते हुए ही उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले नचिकेत की एशियानेट न्यूज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट जैसे बड़े और  प्रतिष्ठित समूह में बतौर प्रबंध निदेशक ( मैनेजिंग डायरेक्टर) शानदार पारी रही है। और इसके अलावा  यह भी ख़ास बात है कि एशियानेट से पहले। नचिकेत बालाजी के ही एक प्रमुख समूह ऑल्ट बालाजी में सीईओ के रूप में पूर्व में कार्यभार संभाल चुके हैं। फिर इसी साल मार्च के महीने में उन्होंने ऑल्ट बालाजी के कार्यभार से मुक्त होकर, अपनी नयी पारी एशियानेट के साथ शुरू की थी। अब एक बार फिर से वह  बालाजी के साथ अपनी अगली पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।  यह बालाजी के साथ उनकी दूसरी  पारी का आगाज होगा। गौरतलब है कि नचिकेत अब बालाजी टेलीफिल्म्स में समूह के रूप में होने वाले  सालाना नफ़ा और नुकसान का पूरा ब्योरा रखने के साथ.साथ, कंपनी को सफलता की तरफ ले जाने के  लिए और ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए हर सार्थक कदम उठाने और उन्हें लागू करने  लिए जिम्मेदार होंगे।
 
इस नयी शुरुआत के बारे में, बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर( प्रबंध निदेशक)शोभा कपूर ने  कहा है " नचिकेत के साथ फिर से जुड़ कर हम सभी खुश हैं और हम उनका तहे दिल से स्वागत करते हैं,  उन्होंने पहले भी अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है और वह अपनी इस दूसरी पारी में भी शानदार काम  करेंगे, यह हमें पूरा विश्वास है। हम उन्हें इस नयी शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। "
बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर ( संयुक्त प्रबंध निदेशक) एकता कपूर ने इस बारे में कहा " नचिकेत बेहद अनुभवी प्रोफेशनल रहे हैं और मैं एक बार फिर से उनके साथ टीम बना कर खुश हूँ, मैं जानती हूँ कि वह बेहतरीन हैं और बेहतरीन काम ही करेंगे, जो कि हमारे ग्रुप के संपूर्ण विकास और उसे  सफलता की ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बेहद खास रहेगा।
बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ ग्रुप सीईओ के रूप में जुड़ने के बारे में नचिकेत पंतवैद्य का कहना है " मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और एकता के साथ टीम के रूप में काम करके मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है।  मैं  अपनी पूरी शिद्द्त से काम करूंगा और बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप को ऊंचाइयों पर ले जाने में कोई भी कसर नहीं छोडूंगा। "


बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बारे में: 
बालाजी टेलीफिल्म्स  भारत की अग्रणीय एकीकृत मीडिया समूह है, जो टेलीविजन, फिल्म और डिजिटल विषयों पर विशेष रूप से काम कर रहा है। शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व में कंपनी ने दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन इंडस्ट्री में विभिन्न विषयों बनाने में महारथ हासिल की है और लगातार कई मानक स्थापित किये हैं और कई सारे रिकॉर्ड भी बनाये हैं। खास बात यह है कि यह हर जेनेरशन और  टारगेट ग्रुप के लिए बेहतरीन काम कर रही है।

बालाजी टेलीफिल्म्स लोगों की जुबान पर चढ़ा एक ऐसा ब्रांड नाम है, जिसने देश के कुछ बेहतरीन  टेलीविजन धारावाहिकों का निर्माण किया है, जिसमें प्रसिद्ध के सीरीज  धारावाहिक जैसे कि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की शामिल हैं। हाल ही में, इसने नागिन 1 से नागिन 4 तक की एक बेहद  सफल रहस्यमय फंतासी सीरीज है, जो हफ्ते के अंत में प्रसारित होने वाले फिक्शन आधारित प्रोग्रामिंग की श्रेणी में खास स्थान हासिल कर चुका है।

From around the web