विवादों के बीच 'लिट्टी चोखा' के पोस्टर रिलीज 

 

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' का फर्स्ट लुक आज में आउट कर दिया गया है। इस मौके पर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल, प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा और पदम सिंह भी मौजूद रहे। हालांकि फ़िल्म की लीड अभिनेत्री काजल राघवनी इस खास मौके पर मौजूद नहीं रहीं। इसकी वजह खेसारी और काजल से जुड़ा विवाद माना जा रहा है। लेकिन मीडिया के सवालों पर खेसारी पूरे मामले को संभालने की कोशिश करते दिखाई दिए। वहीं फ़िल्म का जो फर्स्ट लुक आउट हुआ है, उसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी साथ नज़र आए हैं। 

इस मौके पर जब पत्रकारों ने खेसारी से काजल के न होने की वजह पूछा तो उन्होंने कहा कि काजल अभी यहां नहीं हैं। मुझे भी बाहर जाना है, लेकिन फ़िल्म का पोस्टर रिलीज करना था। तो हमने आज का दिन चुना। ऐसा नहीं है कि काजल अगर यहां होती तो हमारे साथ नहीं होती। वो फ़िल्म की अहम सदस्य हैं। वहीं खेसारी ने काजल के साथ लिट्टी चोखा को दोनों की लास्ट फ़िल्म होने की बात को भी खारिज कर दिया। खेसारी लाल यादव ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। 

खेसारी ने काजल के उस बात का भी जवाब पोस्टर लांच के मौके पर दिया, जिसमें काजल ने कहा था कि उनका स्टारडम पवन सिंह की वजह से है। खेसारी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ना मैंने किसी को बनाया और ना पवन भईया ने किसी को बनाया क्योंकि अगर ऐसा होता तो हम लोग कितनी अदाकारा के साथ काम करते हैं, वे सब क्यों नहीं बन गए। दरअसल, कलाकारों को ऑडियंस ने बनाया है। काजल शायद ये बात भूल गयीं। आगे भी वो या हम सभी ऑडियंस की बदौलत ही चलेंगे। काजल के स्टारडम में उनकी मेहनत है।  

बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर के बैनर तले फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' 9 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे और प्रकाश जैश नजर आएंगे। फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा  हैं, इसका संगीत ओम झा ने दिया है।

From around the web