वन डे वन मिलियन व्यूज के साथ रितेश पांडेय का होली गीत 'घरे सब परदेसिया अइले' ने मचाया धमाल

​​​​​​​
 
https://youtu.be/a7CbrAuSNI4

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में अपने धमाकेदार गाने से सब के दिलों पर राज करने वाले सिंगर एक्टर रितेश पांडेय का  होली गीत 'घरे सब परदेसिया अइले' ने धमाल मचा दिया है। उनका यह होली गीत सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिससे एक ही दिन में 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह गाना बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में भी रितेश अपने चिर परिचित अंदाज में ऑडियंस का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से सारेगामा हम भोजपुरी के लिए फीमेल म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी आज ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने रितेश पांडेय के साथ मिलकर प्लेबैक सिंगिंग किया है जो अब दर्शकों को वह पसंद भी आ रहा है। 

लिंक : 

वही होली गीत 'घरे सब परदेसिया अइले' को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि होली का त्यौहार सबकी जिंदगी में खुशियां लेकर आता है। भोजपुरी वर्ल्ड में इसे अपने ही तरीके से मनाते हैं जिसमें संगीत का अहम योगदान होता है। लोकगीत से लेकर आज सिनेमा और एल्बम के गीतों के बगैर होली का रंग कहां चढ़ता है। इसलिए हम अपने ऑडियंस के लिए सारेगामा हम भोजपुरी स्टाइल में एक से एक बढ़कर होली गीत लेकर आएंगे जिसकी शुरुआत हो चुकी है। होली गीत 'घरे सब परदेसिया अइले' एक शानदार गीत है, जो यकीनन आप सब लोगों को पसंद आ रही है और जो लोग अभी तक ऐसे नहीं देख सुन पाए हैं, उन्हें भी यह गाना खूब पसंद आएगी। 

गाने को लेकर रितेश पांडेय ने भी लोगों से आशीर्वाद मांगा और कहा कि होली पर इससे बेहतरीन गाना आपने अभी तक नहीं सुना होगा इसलिए आप हमारे गाने को देखें सुने और अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें। हम लोगों ने आपके लिए बेहद मेहनत से यह गाना बनाया है। आपको बता दें कि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश के साथ कोमल सिंह नजर आ रही है। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। लिरिक्स मंजी मीत का है और म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने जबकि कोरियोग्राफर बॉबी जंक्शन है।

From around the web