वेदांत आर्ट एंटरटेनमेंट की भोजपुरी फिल्म 'एगो राधा, एगो मीरा’ की डबिंग मुंबई में

 
gdgfdfgd

वेदांत आर्ट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी निर्देशक शिबू वर्मा की फिल्म 'एगो राधा, एगो मीरा' की डबिंग इन दिनों मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फ़िल्म का निर्माण कोरोना के दूसरे लहर के पहले हो गया था, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम कोरोना के कहर के बीच थम गया था। यह काम अब शुरू हो चुका है। फ़िल्म  की डबिंग PNP स्टूडियो, मुंबई में हो रहा है। ये जानकारी आज खुद फ़िल्म के निर्देशक शिबू वर्मा ने दी है। 

उन्होंने बताया कि हमारी फ़िल्म युथ बेस्ड है, जिसमें खुबसूरत अदाकारा जोया खान और रोहित चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है, इसलिए फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी जोर शोर से किया जा रहा है। हालांकि फ़िल्म का रिलीज डेट कोरोना की वर्तमान स्थिति को देखकर ही आउट की जाएगी। फिल्म की शूटिंग बिहार के लालगंज में हुई थी।

वहीं, फिल्म 'एगो राधा, एगो मीरा' को लेकर फिल्म की पूरी कास्ट उत्साहित है।  खास कर जोया खान को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। जोया ने कहा कि यह एक फ्रेश सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इसमें मेरे भूमिका बेहद स्ट्रांग है। यह फिल्म भोजपुरी दर्शकों के मनोरंजन को एक अलग नजरिया देगी। इसलिए मैं अपने फैंस से भी अपील करुँगी कि वे इस फिल्म को जरुर सपरिवार और अपने दोस्तों के साथ जाकर सिनेमाघरों में देखें और हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अंजनी कुमार चतुर्वेदी (रोहित), निकिता छाबरिया, जोया खान, अनूप अरोड़ा, गोपाल राय, उदय श्रीवास्तव, देव सिंह और सोनू पांडेय मुख्य भूमिका में हैं। डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं । डांस गुरु निहाल सिंह और फाइट मास्टर दिनेश सिंह हैं । म्यूजिक संजय संजू और अनुज तिवारी का है । एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर रवि पांडेय और असिस्टेंट डायरेक्टर चंदन व राजन हैं ।

From around the web